Kumkum Bhagya Serial: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग, अचानक हुआ था शॉर्ट सर्किट

Kumkum Bhagya Serial Fire: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य के सेट पर अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया। इस कारण सेट पर आग लग गई है। हालांकि, सभी कास्ट और क्रू के सदस्य सुरक्षित हैं...

Kumkum Bhagya
Kumkum Bhagya 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लग गई है।
  • सेट पर आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
  • कास्ट और क्रू के किसी भी सदस्य को नुकसान नहीं हुआ है।

मुंबई. जीटीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के सेट पर बड़ा हादसा टल  गया है। शॉर्ट सर्किट के कारण शो के सेट पर अचानक आग लग गई। हालांकि, शो की कास्ट और क्रू को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है।  

सूत्रों के मुताबिक कुमकुम भाग्य सीरियल की शूटिंग किल्लिक निक्सन स्टूडियो में चल रही थी। तभी अचानक से शॉर्ट सर्किट हो गया और आग लग गई थी। कास्ट और क्रू को सुरक्षित जगह पर ले जाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी सीरियल कौसटी जिंदगी की 2 की शूटिंग भी इसी सेट पर हुई थी। हालांकि, पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्टूडियो को बंद कर दिया था। तीन बाद स्टूडियो को फिर खोला गया तो ये हादसा हो गया। 

पूजा बनर्जी आएंगी नजर 
कुमकुम भाग्य में जल्द ही पूजा बनर्जी की एंट्री होने वाली है। पूजा बनर्जी रिया का रोल निभाने वाली हैं। पहले एक्ट्रेस नैना सिंह इस किरदार को निभा रही थीं। आपको बता दें कि पूजा इससे पहले सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में निवेदिता बासु का किरदार निभा रही थीं। 

आपको बता दें कि लॉकडाउन से पहले कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य टीआरपी की लिस्ट पर टॉप पांच में बना हुआ था। इस सीरीयल की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। इसका पहला एपिसोड 15 अप्रैल 2014 को टेलिकास्ट हुआ था।

एक साथ नजर आ सकते हैं अभि- प्रज्ञा
कुमकुम भाग्य में जल्द ही अभि और प्रज्ञा एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं।  कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पुलिस के पास माया के जिंदा होने का सबूत है । यह सभी दुष्यंत सिंह द्वारा रची गई साजिश थी। 

दुष्यंत सिंह का राज खुलते ही पुलिस ने अभि को आजाद कर दिया। गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है। हालांकि, शूटिंग के दौरान सुरक्षा से संबंधित सभी एहतियात बरते जा रहे हैं।    
 

अगली खबर