Kahaani Ghar Ghar Kii सीरियल के 20 साल पूरे होने पर एकता कपूर ने क‍िया ट्वीट जानें, जानें 7 अनसुनी बातें

20 Years of Kahaani Ghar Ghar Kii: एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक कहानी घर घर की को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्‍होंने भावुक अंदाज में ट्वीट किया है।

Kahaani Ghar Ghar Ki
Kahaani Ghar Ghar Ki 

मुख्य बातें

  • एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक कहानी घर घर की को हुए 20 साल
  • 16 अक्‍टूबर 2020 को इस सीरियल का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था।
  • इस एपिसोड का आखिरी एपिसोड 9 अक्‍टूबर 2008 को प्रसारित हुआ था। 

20 Years of Kahaani Ghar Ghar Kii: एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक कहानी घर घर की को 20 साल पूरे हो गए हैं। यह ऐसा धारावाहिक था जिसे पूरा परिवार साथ बैठकर देखा करता था। इस धारावाहिक ने ना केवल एकता कपूर बल्कि इसमें काम करने वाले हर कलाकार को ख्‍याति के शिखर पर पहुंचाया। इस मौके पर उन्‍होंने भावुक अंदाज में ट्वीट किया है। आइये जानते हैं इस सीरियल की सात खास बातें-

  1. 16 अक्‍टूबर 2020 को इस सीरियल का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था। आठ साल तक चले इस एपिसोड का आखिरी एपिसोड 9 अक्‍टूबर 2008 को प्रसारित हुआ था। इस धारावाहिक में संयुक्‍त परिवारों की जीवनशैली को प्रदर्शित किया गया था। 
  2. इस सीरियल में अदाकारा साक्षी तंवर लीड रोल में थी और इसकी कहानी उन्‍हीं के इर्द गिर्द बुनी गई थी। साक्षी ने पार्वती का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि इस सीरियल से साक्षी ने डेब्‍यू किया था और जबरदस्‍त प्रशंसा एवं पहचान पाई। 
  3. इस सीरियल में फ‍िल्‍मी हीरो मोहनि‍श बहल ने भी काम किया। साल 2005 से 2006 के बीच उन्‍होंने सुयश मेहरा का किरदार निभाया था। 
  4. ओम करमाकर, अरुणा ईरानी, अली असगर, श्‍वेता बसु प्रसाद, लिली पटेल जैसे सितारे भी इस शो में प्रमुख भूमिकाओं में थे। आठ साल के अंतराल में 50 से अधिक एक्‍टर्स ने इस सीरियल में काम किया। 
  5. इस सीरियल का टाइटल सॉन्‍ग 'रिश्‍तों की पूजा जहां हो' काफी लोकप्रिय हुआ था। इस गाने को सिंगर पूजा भट्टाचार्य ने आवाज थी जबकि बीएम व्‍यास ने इसके बोल लिखे थे। 
  6. स्‍टार प्‍लस पर धूम मचाने वाला और चैनल की टीआरपी में चार चांद लगाने वाले यह शो पहले जीटीवी को ऑफर हुआ था लेकिन उन्‍होंने इसे प्रसारित करने से ठुकरा दिया। जिसके बाद स्‍टार प्‍लस पर कहानी घर घर की प्रसारित किया गया। 
  7. एकता कपूर ने घर की बहू का किरदार साक्षी तंवर को ऑफर किया था लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया था। उन्‍होंने लगा था कि यह रोल लीड नहीं होगा। जब उन्‍हें कहानी बताई गई तो वह इस बात पर राजी नहीं हुई कि उन्‍हें एक टीनएजर की मां का रोल करना होगा। बाद में एकता कपूर ने उनके रोल की उम्र 10 साल कम की। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर