Khatron ke Khiladi 11: Divyanka Tripathi का एक और दिलचस्प स्टंट VIDEO, धड़ाम से पानी में गिरी एक्ट्रेस

खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी की ओर से दिव्यांका त्रिपाठी को मिले एक और दिलचस्प और खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Divyanka Tripathi Khatron ke Khiladi
खतरों के खिलाड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी 

मुख्य बातें

  • स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी से दिव्यांका त्रिपाठी का नया वीडियो वायरल
  • इस बार मिला पानी के ऊपर मौजूद रहकर रैपिड फायर सवालों का सामना करने का स्टंट
  • दो गलत जवाब और धड़ाम से पानी में जाकर गिरी टीवी एक्ट्रेस

मुंबई: कलर्स का बहुप्रतीक्षित स्टंट-आधारित रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी एक धमाकेदार वापसी कर रहा है, इसने पहले ही अपने डर, हिम्मत और अंतहीन नाटक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। खतरों के असली खिलाड़ी और एक्शन के मास्टर रोहित शेट्टी व शो के निर्माताओं ने इसे पहले से बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

आने वाले एपिसोड में रोहित शेट्टी प्रतियोगियों को K मेडल जीतने के लिए एक और दिलचस्प चुनौती देंगे। विजेता को भविष्य की चुनौतियों में से किसी एक कार्य को छोड़ने का सुनहरा अवसर मिलेगा और अपनी ओर से किसी अन्य प्रतियोगी को भी ऐसा करने के लिए चुनना होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी को उस कार्य को करने के लिए चुना जाएगा जिसमें वे मैक्सिकन गतिरोध की तरह एक-दूसरे के आसपास खड़े होंगे।

रोमांच और मस्ती यहीं खत्म नहीं हुई, इस एपिसोड में दिव्यांका त्रिपाठी का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पानी के ऊपर नजर आ रही हैं और रोहित शेट्टी उनसे कुछ सवाल पूछते हैं। इस टास्क में जैसे ही रोहित शेट्टी दिव्यांका से रैपिड-फायर के सवाल पूछते हैं, तो वह उनके जवाब नहीं दे पातीं और जिस चीज पर पानी के ऊपर मौजूद होती हैं वह धीरे-धीरे टेढी होती जाती है और आखिरकार दिव्यांका पानी में जा गिरती हैं!

इससे पहले मगरमच्छ के साथ दिव्यांका का एक स्टंट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था जब वह एक वीडियो में मगरमच्छ को अपनी गोद में बैठाकर गाना गाते हुए नजर आई थीं।

बाद में अभिनेत्री ने एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिससे फैंस को पता चला था कि दिव्यांका को मगरमच्छ वाला स्टंट करते हुए हल्की चोट लग गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर