दिव्या भटनागर की मौत के तीन दिन बाद सामने आई चैट, बताया था- 'बेल्ट से मारता है, कई बार तोड़ चुका है उंगली...'

एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत के तीन दिन बाद उनकी चैट सामने आई है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह उनका पति गगन उन्हें बेल्ट से मारता था और टॉर्चर करता था।

Divya Bhatnagar with Gagan
Divya Bhatnagar with Gagan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत के तीन दिन बाद सामने आई चैट।
  • दिवंगत एक्ट्रेस ने चैट में बताया था कि उन्हें बेल्ट से मारता है पति।
  • मालूम हो कि 07 दिसंबर को कोविड से दिव्या की मौत हो गई थी।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में नजर आईं एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का हाल ही में निधन हो गया। दिव्या कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं और उन्हें निमोनिया भी था, जिसके चलते उनका ऑक्सिजन लेवल 71 तक गिर गया था। दिव्या की मां ने उनके पति गगन गबरू को फ्रॉड बताते हुए उसपर आरोप लगाए थे कि उसने दिव्या का ख्याल नहीं रखा और उसे छोड़ दिया। 

दिव्या को धमकाकर की थी शादी

दिव्या के निधन के बाद उनकी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी दिव्या के पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो दिवंगत एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता था और मानसिक उत्पीड़न करता था। अब दिव्या के निधन के बाद उनकी चैट सामने आई है जिसमें वो बता रही हैं कि गगन उनके साथ कितना गलत बर्ताव करता था। इस चैट में दिव्या कह रही हैं कि वो इससे शादी नहीं करना चाहती थीं और गगन ने उन्हें धमका कर उनसे शादी की। 

 दिव्या को बेल्ट से मारता था गगन, कई बार तोड़ी थी उंगली

दिव्या का इंस्टाग्राम उनके भाई देवाशीष भटनागर हैंडल कर रहे हैं और उन्होंने यहां दिवंगत एक्ट्रेस की चैट शेयर की जिसमें वो बता रही हैं कि गगन ने कई बार उनकी उंगली तोड़ी है। इसमें दिव्या कहती हैं,'मैं सहती थी कि शायद केस हो गया इसके ऊपर इसलिए फ्रस्ट्रेशन में है। फिर इसने मुझे धमका के शादी की। मैं नहीं कर रही थी। अरे हर बात पर मारता है। मेरे हाथ कि फिंगर तो पता नहीं कितनी बार तोड़ी हैं। दिव्या कहती हैं कि यह सब गगन ने प्लानिंग के साथ किया और उसकी मां भी इसमें शामिल थीं। उन्होंने मुंबई में सिक्का जमाने के लिए सब प्लानिंग के साथ किया। दिव्या इस चैट में यह भी बताती हैं कि छोटी- छोटी बात पर गगन उन्हें बेल्ट से मारता था। 

दिव्या के भाई ने लिखी ये बात

इस चैट को शेयर करते हुए दिव्या के भाई ने लिखा, 'काश कि मुझे यह सब पता चल पाता। काश कि मैं उसे कह पाता कि अपने लिए स्टैंड लेना सही है। काश कि मैं उसको बता पाता कि लड़कियां सबसे ताकतवर मानव प्रजाति हैं। काश कि मैं इस राक्षस से उसे बचा पाता।' इस पोस्ट में आगे देवाशीष ने लिखा कि गगन मुझे (दिव्या के भाई) और उनकी मां को मार देगा। देवाशीष ने लिखा कि वो चाहते हैं कि गगन को फांसी हो। मालूम हो कि 07 दिसंबर को कोरोना वायरस के चलते दिव्या का निधन हो गया था, वो पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। 

कौन है गगन

गगन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वो भी शोबिज से संबंध रखता है। गगन ने प्रोफाइल में बायो में खुद को सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, प्रोडक्शन, लाइन प्रोडक्शन, आर्टिस्ट सिंडिकेशन, कास्टिंग, ब्रैंड एंडोर्समेंट और लीगल काउंसिल बताया। इंस्टाग्राम पर उसका यूजरनेम 'Who Gabru' है और उसके 13 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मालूम हो कि दिव्या ने पिछले साल 23 दिसंबर को तस्वीरें शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो शादी के बंधन में बंध गई हैं। दिव्या ने गगन के साथ फोटोज शेयर की थी जिनमें वो काफी खुश नजर आ रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर