दीपिका कक्कड़ की फैमिली के इस खास मेंबर का हुआ निधन, आखिरी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

Dipika Kakar dog Cuddle death News: अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उनका डॉग पिछले एक साल से स्वस्थ्य नहीं था। जिस दिन कडल ने आखिरी सांस ली उस दिन तक वो कठिनाइयों से लड़ा और हार नहीं मानी...

Dipika Kakar dog Cuddle Death TV Actress shares last picture with emotional note
कडल के साथ दीपिका कक्कड़। 
मुख्य बातें
  • दीपिका कक्कड़ की फैमिली में एक अहम मेंबर कडल की मौत हो गई है।
  • पेट डॉग कडल के निधन से सभी इमोशनल रूप से टूट गए हैं।
  • दीपिका ने बताया कि उनका डॉग पिछले एक साल से स्वस्थ्य नहीं था।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की फैमिली बहुत दुखी है। क्योंकि उनकी फैमिली के एक अहम सदस्य का निधन हो गया है जिसकी वजह से सभी इमोशनल रूप से टूट गए हैं। शनिवार को उनके पेट डॉग कडल की मौत हो गई। अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को शेयर किया। 

इसी के साथ टीवी कपल शोएब और दीपिका ने कुछ दिनों पहले कडल के साथ क्लिक की गई आखिरी तस्वीरें भी शेयर की हैं। दीपिका ने अपने सबसे करीबी सदस्य के निधन पर लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उनका डॉग पिछले एक साल से स्वस्थ्य नहीं था। जिस दिन कडल ने आखिरी सांस ली उस दिन तक वो कठिनाइयों से लड़ा और हार नहीं मानी। दीपिका ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह कडल के साथ उनकी आखिरी तस्वीर होगी। दिल तोड़ने वाली इस खबर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस दीपिका ने लिखा, 'उसका निधन हो गया'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ms.dipika)

दीपिका कक्कड़ ने लिखा इमोशनल नोट
दीपिका कक्कड़ ने अपने कैप्शन में लिखा, 'मैं कभी नहीं जानती थी कि यह उसके साथ मेरी आखिरी तस्वीर होगी। यह ठीक एक दिन पहले की बात है जब मैं उसे पशु चिकित्सक के पास उसको ले गई थी। वो एक्सरे रूम से बाहर आया था और मैंने गले लगा लिया था ताकि वो घबराए ना... वह पिछले 1 साल से ठीक नहीं था। पिछले 2-3 दिनों में हालात मुश्किल हो गए थे। आखिरी दिन काफी क्रिटिकल था। वो बहुत लड़ा और आज सुबह 3 बजे उसने अपनी जिंदगी से हार मान ली। कडल का निधन हो गया।'

दीपिका के पति शोएब ने भी कडल के लिए एक पोस्ट किया है। जिसमें डॉग की फोटो शेयर करते हुए शोएब ने लिखा, 'ना तुझसे पहले कोई था ना तेरे बाद कोई होगा।' फैन्स लगातार दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के साथ इस कठिन समय में खड़े हुए हैं। वो प्रार्थनाएं भेज रहे हैं ताकि दोनों जल्द ही इस नुकसान से उबर पाएं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर