Mohit Raina: देवों के देव-महादेव एक्टर मोहित रैना ने एक्ट्रेस पर किया केस, जबरन पैसे ऐंठने का लगाया आरोप

Mahadev actor Mohit Raina case on Sara Sharma: महादेव सीरियल के एक्टर मोहित रैना ने एक्ट्रेस सारा शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया है और खुद इसकी पुष्टि भी की है।

Mohit Raina
मोहित रैना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • महादेव एक्टर ने एक्ट्रेस सारा शर्मा पर किया केस
  • कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • अभिनेता ने खुद की मामला दर्ज कराने की पुष्टि

मुंबई: एक रिपोर्ट के अनुसार, देवों के देव महादेव शो में शिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मोहित रैना ने एक अभिनेत्री और चार अन्य के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज कराया है। अभिनेता ने इसकी पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार गोरेगांव थाना पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों में से एक अभिनेत्री सारा शर्मा हैं। उनके खिलाफ दर्ज मामले के अनुसार, अभिनेत्री कथित तौर पर अभिनेता मोहित रैना से पैसे की उगाही कर रही है।

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी चैतन्य ने पुष्टि करते हुए इस बारे में कहा, '4 आरोपियों के खिलाफ गोरेगांव पुलिस में 6 जून को अदालत के आदेश पर धारा 156 (3) सीआरपीसी के तहत आईपीसी की धारा 384 के अंतर्गत अपराध दर्ज किया है। उन्होंने खुलासा किया कि कोर्ट के आदेश पर 6 जून को गोरेगांव थाने में मामला दर्ज किया गया है।'

मोहित रैना ने भी इसकी पुष्टि की है और रिपोर्ट में अभिनेता मोहित रैना के हवाले से कहा गया है, 'मैं पुष्टि करता हूं कि मैं वर्तमान में कानूनी लड़ाई में उलझा हुआ हूं। मैंने उक्त मामले में एक मुकदमे के साथ-साथ एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। हालांकि, चूंकि मामला माननीय उच्च न्यायालय बॉम्बे के समक्ष विचाराधीन है, इसलिए मैं उक्त मामले के विवरण पर टिप्पणी करने में असमर्थ हूं। आपके धैर्य और समर्थन के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं।'

इस बीच, रिपोर्ट में कहा गया है कि कथित तौर पर अभिनेत्री सारा शर्मा ने दावा किया कि मोहित रैना की जान को खतरा है। रिपोर्ट के अनुसार, सारा ने दावा किया कि वह मोहित को बचाने की कोशिश कर रही थी। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और महादेव के अभिनेता ने हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए थे हालांकि अब वह इससे उबर गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर