9 बजे 9 मिनट: टीवी के 'राम-सीता' ने मोमबत्ती जलाकर गाया गाना, सेलेब्स ने ऐसे दूर किया कोरोना का अंधकार

9 बजे, 9 मिनट: पीएम मोदी की अपील के बाद सभी देशवासियों ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में दीए, मोमबत्ती जलाकर एकजुटता दिखाई है। टीवी सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर दीया जलाने की फोटो शेयर की है।

Tv Celebs
Tv Celebs 

मुख्य बातें

  • पीएम मोदी के अपील पर पूरे देशभर में रात नौ बजे नौ मिनट तक देशभर में लोगों ने दीए जलाए।
  • टीवी सेलेब्स ने भी पीएम मोदी के इस अभियान में साथ दिया है।
  • टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया  पर दीया, कैंडल जलाते हुए फोटो शेयर की थी। 

मुंबई. पीएम मोदी के अपील के बाद पूरे देशभर में रात नौ बजे नौ मिनट तक देशभर में लोगों ने दीए जलाए। बॉलीवुड के अलावा टीवी सेलेब्स ने भी पीएम मोदी के इस अभियान में साथ दिया है। टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया  पर दीया, कैंडल जलाते हुए फोटो शेयर की है। 

साल 2008 में आई रामायण के राम-सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपने घर की बालकनी में मोमबत्ती जलाई। इस दौरान दोनों ने हम होंगे कामयाब गाना गाया। वहीं, हिना खान इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई हैं। 

हिना खान ने सोशल मीडिया     पर वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में हिना खान के हाथों में दीया है। हिना खान के अलावा टीवी के सबसे पॉपुलर कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया ने भी मोमबत्ती जलाई है। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने जलाया दीया 
बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने भी दीया जलाया है। बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट  प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने एक साथ दीया जलाया। वहीं, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने अपने भतीजों के साथ दीया और कैंडल जलाया। रश्मि ने लिखा- ये हमारे पीएम मोदी के लिए।

बिग बॉस 13 के रनर अप रहे असीम रियाज ने भी कैंडिल जलाई। असीम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने बालकनी में दीया जलाया। वहीं, इसी सीजन के कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ ने भी दीया जलाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।  


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jai Hind Bharat Mata Ki Jai

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#9minutesforindia #unitedindia #fightingcorona #againstcovid19

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

 


जूही परमार ने बेटी संग जलाया दीया
जूही परमार ने बेटी समायरा के साथ कैंडल जलाई। इसके अलावा सिंगर और मॉडल सोफी चौधरी ने भी मोमबत्ती जलाई है। इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया ने भी मोमबत्ती जलाई। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। 



 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#GoCoronaGo

A post shared by Yogesh H. Tripathi (@yogesh.tripathi78) on

तान्हाजी फिल्म में शिवाजी का किरदार निभाने वाले शरद केलकर ने भी अपनी वाइफ के साथ दीया जलाया। इसके अलावा भाबीजी घर पर है के तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड़  ने दीया जलाया। इसके अलावा दरोगा हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी ने भी दीया जलाया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर