Dance Deewane 3 Winner: पीयूष गुर्बेले-रुपेश सोनी ने जीता डांस दीवाने सीजन 3 का खिताब, जीते 40 लाख रुपए और कार

Dance Deewane Season 3 Finale: डांस दीवाने सीजन 3 के विनर पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी जीत लिया है। फिनाले में मिथुन चक्रवर्ती गेस्ट शामिल हुए। जानिए क्या हुआ फिनाले की रात...

Dance Deewane Season 3 Grand Finale
Piyush Gurbhele, Rupesh Soni 

मुख्य बातें

  • डांस दीवाने सीजन 3 ग्रैंड फिनाले में पीयूष गुर्बेले, रुपेश सोनी विनर बन गए हैं।
  • फिनाले में मिथुन चक्रवर्ती बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए थे।
  • टॉप छह फाइनलिस्ट ने जज के साथ भी डांस किया।

मुंबई. डांस दीवाने सीजन 3 के फिनाले ने पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी ने जीत लिया है। दो दिन तक चले ग्रैंड फिनाले में टॉप छह फाइनलिस्ट सोहेल खान, विशाल सोनकर, गुंजन सिन्हा, सागर बोरा, अमन कुमार राज, योगेश शर्मा और सोमांश डंगवाल, आकाश थापा,पीयूष गुर्बेले, रुपेश सोनी, सूचना चोर्ज  और वैष्णवी पाटिल के बीच मुकाबला था। 

पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी को बतौर प्राइज मनी 40 लाख रुपए और मारुति सुजुकी एस प्रेसो कार जीती है। शो जीतने के बाद पीयूष ने कहा, 'मैं एक्साइटेड हूं, खुश हूं कई सारे इमोशन चल रहे हैं जिसे मैं बयान नहीं कर पा रहा हूं। मेरे लिए सपने जैसा है और मैं जज माधुरी मैम, तुषार सर, धर्मेश सर को धन्यवाद करने के लिए शब्द नहीं है।' वहीं, रुपेश ने कहा, 'ये मेरे और मेरे पार्टनर के लिए बड़ी जीत है।'  

Image

मिथुन चक्रवर्ती-माधुरी दीक्षित ने किया डांस
फिनाले में मिथुन चक्रवर्ती बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए थे। वह कलर्स टीवी के अपने अपकमिंग टैलेंट शो हुनरबाज देश की शान को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने अपने सिग्नेचर सॉन्ग आई एम द डिस्को डांसर में डांस किया। वहीं, माधुरी दीक्षित ने भी फिनाले में खास परफॉर्मेंस दी है। मिथुन और माधुरी दीक्षित ने फिल्म प्रतिज्ञा के गाने 'प्यार कभी कम नहीं करना' में खास परफॉर्मेंस दी थी। गुंजन सिन्हा ने भी मिथुन चक्रवर्ती को अपने फेमस स्टेप सिखाया।

Image

कंटेस्टेंट्स ने किया जज के साथ डांस 
टॉप छह फाइनलिस्ट ने जज के साथ भी डांस किया। माधुरी दीक्षित ने जहां सूचना, अमन कुमार राज और योगेश शर्मा और वैष्णवी के साथ मिलकर ग्रुप परफॉर्मेंस दी।  धर्मेश येलांदे ने पीयूष गुबरेले, रुपेश सोनी, गुंजन सिन्हा और सागर बोरा के साथ परफॉर्मेंस दी। 

Image

बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान भी डांस दीवाने 3 में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए थे। सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती ने एक दूसरे को वादा किया कि वह एक दूसरे के शो में हिस्सा लेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर