Choti Sarrdaarni में ममता लूथरा को कुबूल है की एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस, सीरियल में होने वाले हैं बड़े बदलाव

Mamta Luthra replace by Alka Kaushal in Choti Sarrdaarni: अब छोटी सरदारनी से जुड़ा एक अपडेट सामने आ रहा है। चर्चा है कि शो एक और लीप लेने के लिए तैयार है। जिसके बाद नई कहानी और बड़े ट्विस्ट आने की उम्मीद है...

Choti Sarrdaarni Colors Tv Show Update Mamta Luthra replace by Alka Kaushal
छोटी सरदारनी टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • छोटी सरदारनी सीरियल ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है।
  • अब छोटी सरदारनी से जुड़ा एक अपडेट सामने आ रहा है।
  • जैसा कि चर्चा है कि शो एक और लीप लेने के लिए तैयार है।

छोटी सरदारनी छोटे परदे के पसंदीदा शोज में से एक है। कम वक्त में छोटी सरदारनी सीरियल ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। सीरियल में फिलहाल निमृत कौर अहलूवालिया और माहिर पंधी लीड भूमिकाओं में हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं सरबजीत और मेहर की प्रेम कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी है, साथ ही सीरियल की एक अपनी फैन फॉलोविंग है। सरब और मेहर की सिजलिंग केमिस्ट्री अक्सर प्रशंसकों को हैरत में डाल देती है और उनकी ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड को भी खूब पसंद किया जाता है।

अब छोटी सरदारनी से जुड़ा एक अपडेट सामने आ रहा है। जैसा कि चर्चा है कि शो एक और लीप लेने के लिए तैयार है। इस लीप से सरबजीत और मेहर के परिवार की एक नई कहानी और बड़े ट्विस्ट आने की उम्मीद है। साथ ही पूरी कास्ट एक बड़े उलटफेर के लिए तैयार है क्योंकि निमृत को छोड़कर पुरानी कास्ट लीप के बाद शो छोड़ देगी।

अब, एक सूत्र ने सूचित किया है कि ममता लूथरा सीरियल छोटी सरदारनी से बाहर हो रही हैं। खबर है कि उसकी जगह एक और दिग्गज अभिनेत्री अलका कौशल ने ले ली है।

अलका कौशल एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं। उनको मराठी सिनेमा में अपने काम के लिए जाना जाता है। वह कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन, कुबूल है, शौर्य और अनोखी की कहानी जैसे कई फेमस टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए भी लोकप्रिय हैं। उन्होंने कई हिंदी टीवी धारावाहिकों में सपोर्टिंग भूमिकाएं निभाई हैं, खासतौर पर खलनायिकाओं के किरदार भी। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अलका कौशल का सीरियल छोटी सरदारनी में रोल कैसा होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर