Choti Sarrdaarni के मेकर्स को लगा झटका, शूटिंग से पहले Vibha Chibber ने छोड़ा शो, Rinku Dhawan ने किया रिप्लेस

Choti Sarrdaarni Actress Replacement Update: कोरोना की वजह से टीवी शो के क्रू मेंबर्स, एक्टर्स और मेकर्स के ऊपर अभी भी खतरा मंडरा रहा है। हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस विभा छिब्बर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं...

Choti Sarrdaarni Actress Replacement Rinku Dhawan take Vibha Chibber place
विभा छिब्बर और रिंकू धवन। 

मुख्य बातें

  • छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस विभा छिब्बर सेट पर जाने से पहले हुईं कोरोना पॉजिटिव
  • विभा छिब्बर के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से छोटी सरदारनी के मेकर्स को बहुत बड़ा झटका लगा है।
  • विभा छिब्बर की जगह जानी-मानी एक्ट्रेस को पुनीत की बीवी की किरदार निभाने के लिए सिलेक्ट किया है।

भारत के ऊपर से कोरोना नाम के काले बादल का साया अभी गया नहीं है। भले ही कुछ समय से कोरोना के रोजाना दर्ज किए जा रहे मामलों में कमी आई है मगर अभी भी भारत में रोजाना एक लाख से ज्यादा केस दर्ज किए जा रहे हैं। यह आंकड़ा भी डराने वाला है और लोगों सावधानी बरतनें की जरूरत है। फिलहाल, कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग सभी नियमों के साथ की जा रही है मगर बीते कुछ समय से कई टीवी एक्टर्स पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस विभा छिब्बर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जिसकी वजह से उनके हाथों से एक प्रोजेक्ट निकल गया है। विभा छिब्बर ने महीनेभर पहले ही ये प्रोजेक्ट साइन किया था।

क्या है पूरा मामला?

विभा छिब्बर टीवी शो छोटी सरदारनी में पुनीत इस्सर की वाइफ का किरदार निभाने वाली थीं। इस शो की शूटिंग जॉइन करने के लिए वह दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थीं, मगर दो घंटे पहले ही उन्हें यह खबर मिली कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। जब उन्हें इस बात का पता चला तब वह आश्चर्यचकित रह गई थीं क्योंकि तेरा यार हूं मैं के सेट राजकोट से आते समय कोरोना टेस्ट में वह नेगेटिव पाई गई थीं।

गर तीन दिन बाद जब वह मुंबई आईं और छोटी सरदारनी का सेट जॉइन करने के लिए टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्हें विश्वास नहीं हुआ क्योंकि उन्हें कोई सिम्टम्स नहीं दिख रहे थे। इसलिए उन्होंने वापस टेस्ट करवाया और यह भी पॉजिटिव निकला। 


छोड़ना पड़ा छोटी सरदारनी शो?

विभा छिब्बर ने बताया कि उन्हें हैरानी जरूर हुई थी और उन्हें बुरा भी लगा था मगर वह इस परिस्थिति को सकारात्मक रूप से देख रही हैं। छोटी सरदारनी के सेट का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने काफी तैयारी भी कर ली थी, मगर वह इस समय का उपयोग आराम करने के लिए कर रही हैं क्योंकि वह पिछले एक साल से काम कर रही थीं। उन्होंने बताया कि वह अपने काम पर जाने के लिए बेसब्री से इंतेजार कर रही हैं और उसी उमंग के साथ सेट जॉइन करना चाहती हैं जैसा उनके काम के पहले दिन था।


ये एक्ट्रेस करेगी विभा छिब्बर को रिप्लेस?

खबरों के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि विभा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टीवी एक्ट्रेस रिंकू धवन उन्हें रिप्लेस किया है। रिंकू धवन की अब छोटी सरदारनी में आनन-फानन में एंट्री हो रही है। जल्द ही रिंकू सेट पर शूटिंग करती नजर आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर