Choti Sardaarrni में आ रहे 5 बड़े बदलाव, अविनेश रेखी-अनीता राज छोड़ रहे सीरियल तो इस नए एक्टर की हो रही एंट्री

Choti Sardarni 5 New Changes From 20 years Leap to Avinesh Rekhi Exit: छोटी सरदारनी में कलाकारों में बदलाव से लेकर कहानी में आ रहे बड़े ट्विस्ट। जानें छोटी सरदारनी में आने वाले 5 बड़े बदवालों के बारे में। 

Choti Sardaarrni TV Show 5 major twist Avinesh Rekhi exit to Nimrit Kaur Ahluwalia New role
छोटी सरदारिनी टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • छोटी सरदारनी कम वक्त में ही दर्शकों के बीच पहचान बना चुका है।
  • अब छोटी सरदारनी में कलाकारों में बदलाव से लेकर कहानी में आ रहे बड़े ट्विस्ट।
  • जानें छोटी सरदारनी में आने वाले 5 बड़े बदवालों के बारे में। 

टेलीविजन जगत में छोटी सरदारनी कम वक्त में ही दर्शकों के बीच पहचान बना चुका है। देखते ही देखते छोटी सरदारनी टीआरपी में भी जगह बना चुका है। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो छोटी सरदारनी में कुछ बड़े बदलाव होने वाले हैं। जिसमें कलाकारों में बदलाव से लेकर कहानी में आ रहे बड़े ट्विस्ट तक शामिल हैं। जानें छोटी सरदारनी में आने वाले 5 बड़े बदवालों के बारे में। 

20 साल का लीप
छोटी सरदारनी की कहानी में अब बड़ा बदलाव आने वाला है। क्योंकि छोटी सरदारनी सीरियल जल्द ही 20 साल की छलांग लगाने वाला है और इसका मतलब है कि कलाकारों में बदलाव देखने को मिलेगा। जैसा कि यह पता चला है कि आगे भी एक बड़ा बदलाव होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो निमृत कौर अहलूवालिया उर्फ मेहर शो में बड़ी सहर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जो कि फिलहाल केविना टाक द्वारा निबंधित की जा रही है।

अविनेश रेखी और अनीता राज होंगे शो से बाहर
छोटी सरदारनी के अभिनेता अविनेश रेखी शो से बाहर हो जाएंगे। आश्चर्य की बात यह है कि अविनेश रेखी उर्फ सरबजीत के साथ अनीता राज भी शो से बाहर हो जाएंगी। सीरियल में लीप इस महीने के अंत तक लागू हो जाएगा और यह सुनिश्चित करने के लिए कि शो ध्यान खींचे, मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अविनेश, निमृत के पिता की भूमिका निभाने में सहज नहीं थे और इसलिए वो लीप के बाद शो का हिस्सा नहीं होंगे। जहां तक अनीता के बाहर निकलने की बात है, मेकर्स अभी इस पर काम कर रहे हैं।

ये एक्टर निभाएगा बड़े परम का रोल
यह कहने की जरूरत नहीं है कि लीप के बाद का मतलब होगा कि शो में बच्चे बड़े हो जाएंगे। नवीनतम रिपोर्ट बताती है कि अभिनेता शहजादा धामी को लीप के बाद शो में शामिल किया जाएगा। जो कि बड़े परम की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। फिलहाल इस किरदार को एकम बिंजवे द्वारा निभाया जा रहा है, जिन्होंने शो में पहली बार लीप आने के बाद बाल कलाकार केविना टाक की जगह ली थी। 
धामी को परम की भूमिका निभाने के लिए साइन कर लिया गया।

दूसरी पीढ़ी पर शिफ्ट होगी कहानी
छोटी सरदारनी में अब कहानी भी पूरी तरह से बदल जाएगी। क्योंकि बच्चे बड़े हो चुके होंगे ऐसे में मेहर और सरब के आसपास का ट्रैक भी समाप्त हो जाएगा। इसकी बजाय मेकर्स अब दूसरी पीढ़ी पर कहानी शिफ्ट करेंगे। यानि कि अब कहानी मेहर और सरब के बारे में नहीं बल्कि उनके बच्चों के बारे में होगी। जिसके कई सारे नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। राइटर्स लगातार नए ट्रैक पर काम कर रहे हैं। 

नए कलाकारों की हो रही तलाश 
छोटी सरदारनी टीवी शो में पुनीत इस्सर और रिंकू धवन ने कुछ वक्त पहले ही जॉइन किया है। जो कि अहम भूमिका में है। अब एक्ट्रेस विभा छिब्बर भी कास्ट में शामिल हो जाएंगी, जो एक राजनेता की भूमिका निभा रही है और बाद में शो में विलेन बन जाएगी। साथ ही मेल लीड की तलाश जारी है और यह देखना बाकी है कि आगे निमृत के अपोजिट कौन नजर आएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर