Molkki Update: मोलक्की में हो रही है 3 नई एंट्री की तैयारी, सेट पर लगी आग कहीं बदल न दे कहानी का प्‍लॉट?

Blast And Fire on TV Show Molkki Set: मोलक्की को मेकर्स ने नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ाने का फैसला किया है! जिसमें तोरल रासपुत्र के सीरियल से बाहर और कई नई एंट्री होने की प्लानिंग है...

Molkki Set Blast Fire And makers Planning For Utkarsh Gupta Mohit Hiranandani New Entry
मोलक्की। 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल मोलक्की के सेट पर एक हादसा हो गया है।
  • शादी के सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त सेट में आग लग गई।
  • करीब दो घंटे तक ठप्प रही सीरियल की शूटिंग।

मोलक्की टीवी सीरियल कम वक्त में दर्शकों को बीच अपनी अलग पहचान बना चुका है। एकता कपूर के टीवी शो मोलक्की में प्रियल महाजन और अमर उपाध्याय लीड रोल निभा रहे हैं। फिलहाल शो मोलक्की की शूटिंग कुछ दिन से क्लिकनिक्सन स्टूडियो, चांदीवली में हो रही थी। हालांकि यहां एक हादसा हो गया है। घटना तब हुई जब सेट पर कास्ट और क्रू कपल पूर्वी-विपुल के वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। 

मोलक्की से जुड़े एक प्रत्यक्षदर्शी सोर्स ने बताया, 'शादी के सीक्वेंस के लिए, मंडप के सेट में आग जलाई गई थी, इसे गैस सिलेंडर से जोड़ा गया था। गैस लीकेज की वजह से धमाका हुआ। ये ब्लास्ट इतना खतरनाक था कि लेंस के पीछे की टीम ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की और करीब दो घंटे तक शूटिंग ठप्प रही। अभिनेता सदमे में थे लेकिन निर्देशक ने उन्हें सभी सावधानी बरतने के बाद ही शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कहा। 

शो में विपुल की भूमिका निभाने वाले नवीन शर्मा ने बताया, 'यह बड़ा नहीं, छोटा सा हादसा था। मैं कुछ मिनटों के लिए शॉक्ड था, चीजें सिंक नहीं हो रही थीं, लेकिन बाद में प्रोडक्शन ने तुरंत स्थिति को संभाल लिया। मुझे एक बड़े खतरे से बचाने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।'

मोलक्की में आने वाला है लीप?
चर्चा है कि निर्माताओं ने मोलक्की को लीप के साथ आगे बढ़ाने का फैसला किया है। जैसा कि अब तक की जानकारी के हिसाब से मोहित हीरानंदानी की शो में एंट्री हो रही है। वहीं तोरल रासपुत्र उर्फ साक्षी के शो से बाहर हो रही हैं। साथ ही अभिनेत्री ऋषिका नाग की शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एंट्री हो रही है। जबकि उत्कर्ष गुप्ता से भी ऋषिका के साथ एक इमोशनल रोल निभाने के लिए बातचीत जारी है। इसी बीच मोलक्की शो में लीप के बारे में भी बताया गया है।

मोलक्की में आ रहे ये बड़े ट्विस्ट
जहां मेकर्स लीप की प्लानिंग कर रहे थे, वहीं अब उन्होंने इसे होल्ड करने का फैसला किया है। सूत्रों ने पुष्टि की कि शो में कोई लीप नहीं होगा। एक करीबी सूत्र ने बताया, 'इस समय लीप संभव नहीं था और निर्माताओं ने अब बड़े ट्विस्ट के साथ नया ट्रैक तलाशने का फैसला किया है।' इसके अलावा, उत्कर्ष से शो के लिए बातचीत हो रही है वहीं निर्माताओं ने पवित्र भाग्य के एक्टर मोहित हीरानंदानी को महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए फाइनल कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, ऋषिका और मोहित विदेशी किरदार निभाएंगे। वो पूर्वी को कम आंकेंगे लेकिन वो उनका दिल जीतने की कोशिश करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर