कास्टिंग काउच को लेकर बोली Bigg Boss की ये एक्स कंटेस्टेंट, कहा - 'डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहते थे'

टीवी मसाला
Updated Oct 01, 2019 | 11:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन करियर के शुरुआत में उन्हें कास्टिंग काउच जैसी घटनाओं का सामना करना पड़ा था।

Elli AvrRam
Elli AvrRam  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एली अवराम ने कास्टिंग काउच की घटना का किया जिक्र
  • एली अवराम में डायरेक्टर के बारे में बताई ये बात
  • स्वेडन की इस एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा था

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम खई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2013 में फिल्म मिकी वायरस के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। बिग बॉस में भी उनके नाम की खूब चर्चा हुई थी। एली स्वेडन से हैं, लेकिन वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाना चाहती थी। एली के लिए ये सफर आसान नहीं रहा। इस दौरान उन्हें अपने लुक के लिए काफी कुछ सुनना पड़ा। एली ने कास्टिंग काउच को लेकर भी एक घटना का जिक्र किया।

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान एली ने शुरुआती वक्त के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं कुछ मीटिंग्स के लिए गई थी। मैं दो डायरेक्टर्स से मिली, जिन्होंने मुझसे खासतौर पर हाथ मिलाया और मेरे हाथ को उंगली से स्क्रैच किया। इस मीटिंग के बाद मैंने अपने फ्रेंड से इस बारे में बात की। वो हैरान रह गया। उसने कहा कि क्या तुम्हें पता है कि इसका मतलब क्या है? मुझे इसके बारे में नहीं पता था तो उसने बताया कि वो (डायरेक्टर) मेरे साथ सोना चाहता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elliavrram) on

एली अवराम को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि मुझे वजन घटाने के लिए कहा गया। मेरे माथे (फॉरहैड) और दांतों को लेकर भी बातें बनाई गई। बॉलीवुड से कनेक्टेड एक लड़की ने मुझे कहा कि तुम कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकती हो, क्योंकि तुम्हारी हाइट बहुत कम है। कुछ लोगों ने तो मुझे यहां तक महसूस करवाया कि मैं एक बूढ़ी आंटी जैसी दिखती हूं, क्योंकि मेरे लंबे बाल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@elliavrram) on

मिकी वायरल में लीड रोल करने और बिग बॉस में आने के बाद भी एली बॉलीवुड में अपनी पुख्ता जगह नहीं बना पाई थीं। उन्होंने बताया कि एक बड़ी फिल्म के लिए मेकर्स मुझे लेना चाहती थे। लेकिन एक्टर को इससे प्रॉबल्म हो गई और इस वजह से प्रोड्यूसर्स ने मुझे हटाकर किसी और को कास्ट कर लिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर