दुनिया को अलविदा कह चुके ये बिग बॉस कंटेस्टेंट्स, 2 ने की थी सुसाइड तो एक की कैंसर ने ली जान

These Bigg Boss Contestant Died: बिग बॉस की हिस्ट्री में ऐसे भी कुछ कंटेस्टेंट है जो अब इस दुनिया में नहीं है। आज हम आपको बता रहे हैं उन एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बारे में... 

pratyusha banerjee to Shilpa shetty close jade goody these bigg boss contestant dead
बिग बॉस कंटेस्टेंट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस-13 का 15 फरवरी को फिनाले है। आज शो के होस्ट सलमान खान सीजन 13 के विनर की अनाउंसमेंट करेंगे। वैसे बिग बॉस की हिस्ट्री में 13 अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है। यही वजह रही कि 3 महीने तक चलने वाला बिग बॉस इसबार लगभग 5 महीने तक चला। जैसे-जैसे बिग बॉस-13 फिनाले की शाम नजदीक आ रही है एक्स कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने मुताबिक बिग बॉस विनर का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। वैसे बिग बॉस की हिस्ट्री में ऐसे भी कुछ कंटेस्टेंट है जो अब इस दुनिया में नहीं है। आज हम आपको बता रहे हैं उन एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बारे में जो दुनिया को अलविदा कह चुके हैं... 
रागिनी शेट्टी
बिग बॉस की हिस्ट्री में कहने को तो कुछ साल पहले ही सीजन में कॉमनर्स की एंट्री शुरू हुई है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि सबसे पहली बिग बॉस कॉमनर कंटेस्टेंट रागिनी शेट्टी थीं। बिग बॉस सीजन 1 में रागिनी शेट्टी की एंट्री हुई थी। शो में उनको मॉडल बताकर एंटर कराया गया था लेकिन वो एक कॉमनर थीं। रागिनी शेट्टी का असली नाम अभिजाता उमेश था। बिग बॉस के बाहर आने के बाद अभिजाता फिल्ममेकिंग का कोर्स करने न्यूयॉर्क चल गईं और आकर चेन्नई में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। सब सही चल रहा था कि अभिजाता ने 3 मई  2014 में सुसाइड कर ली। आजतक रागिनी शेट्टी यानी अभिजाता उमेश की सुसाइड की वजह पता चली।


प्रत्यूषा बनर्जी
टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा प्रत्यूषा बनर्जी भी बिग बॉस का हिस्सा रहीं। सीजन 7 में आईं प्रत्यूषा बनर्जी भी अब इस दुनिया में नहीं है। साल 2013 में बिग बॉस-7 में आने के बाद प्रत्यूषा बनर्जी की रातोंरात किस्मत चमक गई थी। वो छोटे परदे पर 3 साल में कई शोज का हिस्सा बनीं। 1 अप्रैल 2016 को प्रत्यूषा बनर्जी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मुंबई स्थित घर से प्रत्यूषा का डेड बॉडी बरामद की गई थी। 


जेड गुडी
हॉलीवुड टीवी पर्सनैलिटी जेड गुडी भी अब इस दुनिया में नहीं है। बिग ब्रदर में हिस्सा लेने के बाद जेड गुडी भी बिग बॉस में शामिल हुईं। जेड गुडी बिग बॉस सीजन-2(2008) की कंटेस्टेंट बनकर आई थीं। लेकिन उन्हें बीच में अपने स्वास्थ्य की वजह से शो छोड़ना पड़ा।

जेड गुडी को सर्वाइकल कैंसर था और इसी वजह से फरवरी 2009 में उनकी डेथ हो गई। उस वक्त जेड की उम्र महज 27 साल थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर