Himanshi Khurana ने बताया Asim Riaz से शादी का प्लान, बोली- 'उसकी एक बात से मुझे होती है जलन'

बिग बॉस के सीजन 13 में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी एक-दूसरे के करीब आने और अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रही थी। अब पंजाबी एक्ट्रेस ने अपने शादी के प्लान का खुलासा किया है।

Asim Riaz and Himanshi Khurana
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच बढ़ी थीं नजदीकियां
  • ताजा इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया शादी के प्लान का खुलासा
  • बोलीं- 'आसिम की एक बात से मुझे बहुत जलन होती है'

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना बिग बॉस के सीजन 13 में रियलिटी शो का हिस्सा बने थे। अभिनेत्री शो में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रही थीं जबकि आसिम शुरुआत से इसका हिस्सा थे। घर के अंदर धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां आनी शुरू हो गई थीं। जल्द ही, हिमांशी को आसिम से प्यार हो गया और दोनों ने एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल कर लिया।

एक्ट्रेस को कई बार बैकलैश का सामना करना पड़ा जिसमें कुछ फैंस ने हिमांशी पर आसिम के पैसे के पीछे होने का आरोप लगाया। पंजाबी अभिनेत्री ने कहा कि यह बातें उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रभावित करती हैं लेकिन वह अपने रिश्ते पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में, हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ अपनी शादी की योजना पर बात की और साथ ही बताया कि बॉयफ्रेंड की वह कौन सी एक बात है जिससे उन्हें जलन महसूस होती है।

हिमांशी खुराना ने खुलासा किया कि उन्हें आसिम रियाज के उनकी (हिमांशी) मां के सा बंधन से जलन महसूस होती है। 'अफसोस करोगे' गाने की एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे कभी-कभी जलन होती है क्योंकि मेरी मां मुझे मैसेज करना भूल जाती है लेकिन आसिम और वह मैसेज पर हर दिन बात करते हैं। आसिम की भतीजी मुझे बहुत पसंद है और वह मुझे वॉइस नोट भेजती है। वह हमेशा मेरे साथ संपर्क में रहती है।'

आसिम रियाज के साथ शादी की योजना पर, हिमांशी खुराना ने बताया, 'आसिम ने अभी-अभी काम करना शुरू कर दिया है और यह उनके बढ़ने का समय है। इसलिए अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। शादीशुदा होने का मतलब है कि हमें एक-दूसरे को समय देना होगा। वर्तमान में, हम अलग अलग उद्योगों में काम कर रहे हैं, मानसिकता बहुत अलग है। हमारी परवरिश, धर्म, वह मुंबई में है इसलिए सब कुछ अलग है। हम जल्दबाजी में 'चीजों को उछालकर गड़बड़ाना नहीं चाहते। शादी एक बड़ी प्रतिबद्धता है। हम जल्दबाजी में शादी नहीं करना चाहते हैं। फिर बाद में रिश्ते दूसरों के लिए मजाक बन जाते हैं। हम इसके लिए तैयार होना चाहते हैं। सही समय पर इसका परिपक्वता के साथ निर्णय लेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर