Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने लास्‍ट मोमेंट पर शो को कहा हां, रियलिटी शोज होस्‍ट करने के बाद अब कंटेस्‍टेंट बनकर दिखाएंगे दम

Jay Bhanushali in Bigg Boss 15: पॉपुलर एक्‍टर एवं होस्‍ट जय भानुशाली बिग बॉस 15 का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं। प्रोमो में उनकी झलक देखने को मिली है। जय के शो में शामिल होने से उनके फैंस काफी उत्‍साहित हैं।

Jay Bhanushali, Bigg Boss 15
Jay Bhanushali   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जय भानुशाली कई रियलिटी शोज को कर चुके हैं होस्‍ट
  • खतरों के खिलाड़ी समेत डांस शो में भी आ चुके हैं नजर
  • जय भानुशाली ने पत्‍नी माही विज के साथ जीता था नच बलिए 5

 Bigg Boss 15 Contestant:कयामत में नीव शेरगिल की भूमिका से लाइमलाइट में आने वाले और तमाम रियलिटी शोज को होस्‍ट करने वाले मशहूर एक्‍टर जय भानुशाली अब बिग बॉस 15 में एंट्री ले रहे हैं। बताया जाता है कि उन्‍होंने लास्‍ट मोमेंट पर शो के लिए हां कही है। अब वह बतौर कंटेस्‍टेंट सलमान खान के इस रियलिटी शो में अपना दम दिखाएंगे। 

वह एक कुशल मेजबान और एक्‍टर हैं। उन्होंने शो झलक दिखला जा 2 में अपने अविश्वसनीय नृत्य कौशल से लोकप्रियता हासिल की थी। साथ ही अपनी प्यारी पत्नी माही विज के साथ डांस शो नच बलिए 5 का भी खिताब अपने नाम किया था। इतना ही नहीं वह खतरों के खिलाड़ी 7 का भी हिस्सा रहे हैं। हालांकि चोट के कारण उन्होंने शो को छोड़ दिया था। इसके अलावा वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कायरी' जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं। 

jay bhanushali

गुजरात में जन्‍मे जय भानुशाली ने मुंबई में कमाया नाम 
 
जय भानुशाली का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बीपीएम हाई स्कूल, मुंबई से की। यहां उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की और खूब नाम कमाया। फिलहाल वह  मुंबई में भी रह रहे हैं। उन्‍होंने माही विज से शादी की है। वह एक पिता भी हैं। उनकी दो साल की बेटी हैं।

jay bhanushali

इन फिल्मों में आएं नजर 

जय भानुशाली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। वे प्लेटफॉर्म नंबर 6, हेट स्टोरी 2 और एक पहेली लीला में नजर आ चुके हैं। हेट स्‍टोरी 2 में उनके बोल्‍ड सीन्‍स को लेकर वे काफी सुर्खियों में आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर