Bigg Boss 15 house Inside Photos: बिग बॉस 15 का घर अंदर से है बेहद आलीशान, देखें किचन से बेडरूम एरिया तक की फोटोज

Bigg Boss 15 luxurious house Photos: आर्ट निर्देशक उमंग कुमार ने बताया है कि हर साल बिग बॉस के घर को डिजाइन करना चुनौतियों के साथ आता है। इस साल भी जंगल थीम में ऐसा ही अनुभव रहा।

Salman khan Show Bigg Boss 15 house photos| Bigg Boss 15 Inside Photos check Here-
बिग बॉस-15 के घर की इनसाइड फोटोज। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर की थीम हमेशा दिलचस्पी का विषय होती है।
  • इस साल जंगल थीम पर बिग बॉस सीजन 15 का घर बनाया गया है।
  • जंगल थीम वाला ये घर ना सिर्फ डरावना है बल्कि काफी आलीशान है।

हर साल फैंस न सिर्फ यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि बिग बॉस के घर में कौन प्रवेश करेगा बल्कि शो की थीम दिलचस्पी का विषय होती है। जैसा कि सलमान खान ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि इस सीजन में मशहूर हस्तियों को मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले एक जंगल में कई संकटों का सामना करना पड़ेगा। हर कंटेस्टेंट को 'ग्रैंड घर' का आराम जीतने से पहले जंगली सवारी को पार करना होगा।

रियलिटी शो टेलीविजन स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2 अक्टूबर से सलमान खान बिग बॉस 15 लेकर आ रहे हैं। शो शुरू होने से पहले हम आपको दिखा रहे हैं बिग बॉस-15 के घर के अंदर की एक झलक। उमंग कुमार और वनिता कुमार द्वारा ही इस साल भी बिग बॉस सीजन 15 का हाउस डिजाइन किया गया है। जंगल को काफी शांतिपूर्ण और खूबसूरती से सजाया गया है। लेकिन इसमें कई रहस्य छुपे हुए हैं जो कंटेस्टेंट्स के जीवन में परेशानियां पैदा कर सकता है। देखें बिग बॉस-15 के आलीशान घर की इनसाइड तस्वीरें।

जंगल-थीम वाले बिग बॉस 15 हाउस के गार्डन एरिया को एक सुन्दर जंगल में बदल दिया गया है। जिसमें बहुत सारे ड्रामे देखने को मिलेंगे। हरे-भरे पेड़ों, झूले और फैंसी फ्लोरा के साथ, एक 'खुफिया दरवाजा' भी बनाया गया है। ये एरिया काफी सुंदर और भव्यता का अनुभव कराता है।

जंगल थीम में पूल अब एक तालाब जैसा दिखता है जिसमें फूल और पौधे लगे हैं। जंगल की सुंदरता को और अधिक बढ़ाते हुए बोलने वाला पेड़ विश्व सुंदरी भी यहां है, जिसे अब 'विश्व सूर्य-वृक्ष' के नाम से जाना जाएगा। जंगल के बीचोंबीच खड़े होकर, यह कंटेस्टेंट को लुभाने और उनके खेल में हेरफेर करने की कोशिश करेगा।

जंगल वाले क्षेत्र में बढ़ा दिया गया है, जो बेडरूम के रूप में भी दोगुना हो जाएगा। ओपन किचन एरिया में भी प्रतियोगी कुछ ड्रामा करते हुए दिखाई देंगे। जंगल में कुछ लग्जरी चीजों को जोड़ते हुए वाशरूम एरिया ऐड किया गया है। 

दरवाजे को सजाते हुए 'कम फ्लाई विद मी' मोटिफ के साथ किचन का लुक बदला गया है। यह शो कई करियर को पंख देने के लिए जाना जाता है और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इस बार कौन सा कंटेस्टेंट दिल जीत लेगा। 

सुनहरे और पीले रंग की थीम के साथ, बेडरूम एरिया को सजाया गया है। जबकि लिविंग एरिया को महरून सोफे के साथ सजाया गया है, जहां कंटेस्टेंट मी टीवी के माध्यम से मेजबान सलमान खान के साथ बातचीत करेंगे।

आर्ट निर्देशक उमंग कुमार और प्रोडक्शन डिजाइनर वनिता ओमंग कुमार ने स्वीकार किया है कि हर साल बिग बॉस के घर को डिजाइन करना चुनौतियों के साथ आता है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी जगह है जहां प्रतियोगी महीनों तक कड़ी निगरानी में बंद रहते हैं, इसमें लग्जरी और मुश्किलों का संयोजन होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर