Bigg Boss 14 Dec 17: अली-जैसमीन और राखी सावंत में से एक होगा कैप्टन, रुबीना से बॉडी शेमिंग पर भिड़ीं अर्शी खान

Bigg Boss 14: बिग बॉस-14 में मनु पंजाबी और निक्की तंबोली की नजदीकियां काफी चर्चा में हैं। कंटेस्टेंट के बीच एक बार फिर निक्की का पुराना ड्रामा देखने को मिला...

Bigg Boss 14 captaincy task candidate Written Updates Aly goni nikki tamboli & rakhi sawant won
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बीच दावेदारी को लेकर और भी कॉम्पटीशन बढ़ चुका है। 
  • बिग बॉस में अगला कैप्टन चुनने के लिए डक टास्क हुआ।
  • टास्क के दौरान रुबीना दिलाइक और अर्शी खान में हुई जमकर बहस।

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का सफर खत्म होगा ये जानने के लिए सभी बेताब हैं। हालांकि वीकेंड का वार में इसका जवाब मिलेगा। वैसे बिग बॉस-14 में अब तक खूब लड़ाईयां और झगड़े देखने को मिल रहे हैं। निक्की तंबोली और कश्मीरा शाह के बीच, कश्मीरा और मनु पंजाबी के बीच अब तक बड़ी लड़ाईयां देखने को मिली हैं। जैसा कि पिछले एपिसोड में राहुल वैद्य और अली गोनी की वापसी हो गई है। ऐसे में घर में कंटेस्टेंट्स के बीच दावेदारी को लेकर और भी कॉम्पटीशन बढ़ चुका है। 

बिग बॉस में अगला कैप्टन चुनने के लिए डक टास्क हुआ। अली गोनी, मनु पंजाबी, अभिनव शुक्ला और एजाज खान के साथ बतख टास्क की शुरुआत हुई। राखी सावंत ने टास्क का संचालन किया। इस दौरान राहुल ने फीडर की भूमिका निभाई। टास्क के दौरान कश्मीरा शाह, राखी सावंत और अर्शी खान ने एक टीम बनाई, ताकि ये एक-दूसरे को सपोर्ट कर सकें। लड़कों में अली गोनी ने ये टास्क जीता। 

दूसरे राउंड में रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, राहुल महाजन और राहुल वैद्य को आपस में बतख बनकर कॉम्पटीशन में हिस्सा लेना था। हालांकि कमर में लगी चोट की वजह से राहुल वैद्य टास्क का हिस्सा नहीं बन सके। ऐसे में रुबीना और राहुल ने जैसमीन भसीन को सपोर्ट दिया। इस तरह से दूसरे राउंड में जैसमीन विजेता बनीं। इस तरह जैसमीन भसीन, अली गोनी और संचालक राखी सावंत कैप्टनसी टास्क में फाइनल दावेदार के तौर पर आए। 

बतख टास्क में खूब हुई तू-तू, मैं-मैं
बिग बॉस में टास्क के दौरान, रुबीना दिलाइक और अर्शी खान एक दूसरे के साथ बहस करते दिखे। अर्शी ने रुबीना के एक कमेंट पर आपत्ति जताई और इसे बॉडी शेमिंग से जोड़ा। इसी बात पर रुबीना और अर्शी में जमकर बहस हुई। बाद में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच भी खूब तनातनी देखने को मिली। दोनों की मौखिक लड़ाई काफी बढ़ गई और कई कंटेस्टेंट्स ने बीच में आकर दोनों को शांत कराया। 

निक्की तंबोली-मनु पंजाबी के खिलाफ हुआ घर
बिग बॉस-14 में मनु पंजाबी और निक्की तंबोली की नजदीकियां काफी चर्चा में हैं। घरवाले अक्सर इन्हें लेकर कमेंट करते दिखते हैं। कंटेस्टेंट के बीच एक बार फिर निक्की तंबोली का ड्रामा देखने को मिला। जब निक्की ने अपनी बर्तन धोने की ड्यूटी करने से साफ मना कर दिया।

इस पर बाकी कंटेस्टेंट ने भी ड्यूटी से इंकार किया। ऐसे में अर्शी खान ने ड्यूटी ना करने पर निक्की से उनका मेकअप छींन लेने की धमकी दी, तब मनु पंजाबी ने निक्की की साइड ली। मनु के इस स्टैंड पर घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट और भड़क गए। पूरा घर मनु और निक्की से खिलाफ हो गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर