Bigg Boss 14: तलाक लेने वाले थे रुबीना दिलाइक- अभिनव शुक्ला, जानें शो के दौरान कैसे बदला रिश्ता

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला को शो के दौरान काफी पसंद किया गया। शो में आने के बाद दोनों का रिश्ता भी पहले से काफी मजबूत हुआ।

Rubina Dilaik with Abhinav Shukla
Rubina Dilaik with Abhinav Shukla  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 की विनर बनीं रुबीना दिलाइक।
  • शो में रुबीना के अलावा उनके पति अभिनव शुक्ला भी आए थे नजर।
  • जानें बिग बॉस के घर में रहते हुए कैसे दोनों के रिश्ते में आया सुधार।

देश के सबसे चर्चित और पसंदीदा रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस का 14वां सीजन कल यानी 21 फरवरी को खत्म हो गया और रुबीना दिलाइक ने शो की विजेता का खिताब जीता। रुबीना ने विनर की ट्रॉफी के साथ- साथ 36 लाख रुपये भी जीते। 

बिग बॉस का सफर रुबीना के लिए आसान नहीं रहा लेकिन इस पूरे सफर में उन्होंने खुद को साबित किया और सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आईं। रुबीना के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर घर में उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी एंट्री की थी। शो में दोनों एक- दूसरे के साथ खड़े और सपोर्ट करते नजर आए जो कि फैंस को काफी पसंद आया। 

हाल ही में शो खत्म होने से पहले फैंस ने रुबीना और अभिनव को बिग बॉस 14 की बेस्ट जोड़ी का खिताब दिया। इंस्टाग्राम पर कलर्स टीवी द्वारा किए गए एक पोल में रुबीना- अभिनव को फैंस का सपोर्ट मिला जिसके चलते वो इस सीजन की बेस्ट जोड़ी बने। 

शो में कैसा था रुबीना- अभिनव का रिश्ता

रुबीना और अभिनव ने जब शो की शुरुआत में घर में एंट्री की तब दोनों का रिश्ता बहुत ज्यादा मजबूत नहीं था। शो के दौरान रुबीना ने बताया था कि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे। रुबीना ने शो में बताया था कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वो तलाक फाइल करने वाले थे। एक्ट्रेस ने शो में बताया था कि उन्होंने एक- दूसरे को नवंबर (पिछले साल) तक का समय दिया था और अगर तब भी उनके बीच मतभेद रहते हैं तो वो तलाक ले लेंगे। रुबीना ने कहा था कि अगर दोनों शो में साथ ना आते तो शायद साथ भी ना रह पाते।

रुबीना को लेकर प्रोटेक्टिव रहे अभिनव

शो में दोनों एक दूसरे का साथ देते तो दिखे ही साथ ही अभिनव अपनी पत्नी रुबीना के प्रति काफी प्रोटेक्टिव नजर आए। शो में दोनों अलग- अलग नहीं बल्कि एक टीम की तरह खेलते दिखे। लेकिन बाद में रुबीना ने अपनी स्ट्रैटजी में बदलाव किया और वो चीजें करने की जगह, जो उन्हें जीतने में मदद करेंगी रुबीना ने सही चीज का साथ देने का फैसला किया जिसे लेकर रुबीना- अभिनव के बीच मतभेद भी हुए। शो में रुबीना की जैसमीन भसीन के साथ करीबी को लेकर भी अभिनव की अपनी पत्नी से बहस हुई थी। 

दोबारा शादी करना चाहते हैं दोनों

बिग बॉस के घर में दोनों के बीच कई बार मतभेद भी देखने को मिले लेकिन उन्होंने कभी एक- दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। जहां रुबीना बिग बॉस की विनर साबित हुईं तो वहीं अभिनव शो के बीच में ही बेघर हो गए थे। तब तक रुबीना- अभिनव एक बार फिर नजदीक आ गए थे और इतना ही नहीं दोनों फिर से शादी भी करना चाहते हैं। शो में रुबीना ने जैसमीन भसीन से बात करते हुए यह भी बताया था कि शो के बाद वो और अभिनव बेबी प्लानिंग करेंगे। 

शो में रुबीना ने कही थी ये बात

बिग बॉस के घर में कुछ रेडियो जॉकी पहुंचे थे जिन्होंने रुबीना से अभिनव के बारे में सवाल किया। इस दौरान रुबीना ने यह स्वीकार किया कि उनका और अभिनव का रिश्ता पहले से बेहतर हुआ है। रुबीना ने कहा था कि अभिनव उनके पंखों के नीचे की हवाओं की तरह हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, 'कभी तू आगे तो मैं तेरे पीछे हवा बनकर, तो कभी मैं आगे तो तू मेरे पीछे हवा बनकर।' रुबीना ने शो में अभिनव को अपना सोलमेट बताया था। इतना ही नहीं रुबीना ने यह भी स्वीकार किया था कि वो अपने रिश्ते को एक और मौका देंगी। 

मालूम हो कि रुबीना और अभिनव ने 21 जून 2018 को शादी की थी लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच मतभेद होने लगे थे। इसके बाद दोनों बिग बॉस के घर में साथ नजर आए और उन्हें एक- दूसरे को बेहतर समझने का मौका मिला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर