Bigg Boss 14, October 21 Highlights: बिग बॉस के घर से बाहर हुए तीनों सीनियर, रेड- ग्रीन दो हिस्सों में बंटा घर

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में हुआ सबसे बड़ा बदलाव। घर से बाहर हुए तीनों सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान। इसके बाद दो हिस्सों में बंटा ये घर।

Bigg Boss 14 | October 21, 2020 episode Highlights
Bigg Boss 14 | October 21, 2020 episode Highlights  

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के घर में देखने को मिला बड़ा बदलाव।
  • बिग बॉस के घर से बाहर हुए तीनों सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान।
  • रेड जोन और ग्रीन जोन दो हिस्सों में बंटा बिग बॉस का घर।

बिग बॉस 14 की शुरुआत हुए 15 दिन से ज्यादा समय बीत गया है। शो की शुरुआत हुई थी जिसमें फ्रेशर्स के साथ- साथ सीनियर्स भी थे। शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान तूफानी सीनियर्स के तौर पर शो में नजर आ रहे थे। तीनों की मौजूदगी में सभी फ्रेशर्स ने कई टास्क किए। हालांकि घरवालों के बीच मनमुटाव और लड़ाई झगड़े भी देखने को मिले लेकिन आज यानी 21 अक्टूबर को सभी सीनियर्स बिग बॉस का घर छोड़कर चले गए हैं। जानें आज बिग बॉस के घर में क्या- क्या हुआ।

  1. बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गई। गौहर और हिना का कहना था कि सिद्धार्थ की टीम ने चीटिंग की है जिसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी टीम के सदस्यों यानी पवित्रा पुनिया और एजाज खान समेत घर से बाहर जाने का बिग बॉस ने आदेश दिया। 
  2. सिद्धार्थ शुक्ला की टीम से निक्की तंबोली के अलावा बाकी सभी सदस्यों को घर छोड़ने का आदेश दिया गया। इसके साथ ही घर के 'गायब' सदस्य शहजाद देओल को भी घर से बाहर निकलने का आदेश दिया गया। बिग बॉस द्वारा यह निर्णय सुनाए जाने के बाद निक्की भावुक होकर रोने लगती हैं। 
  3. बिग बॉस के घर के सदस्यों को एक और झटका देते हुए बिग बॉस ने सभी सीनियर्स को शुक्रिया कहा। जिसके बाद सभी सीनियर्स घर छोड़कर जा रहे हैं और इस बात ने सभी घरवालों को हैरान कर दिया।
  4. सीनियर्स के घर से जाने की बात सुनकर सभी घरवाले भावुक होकर रोने लगते हैं। निक्की तंबोली हिना खान के पैर छूती हैं और उनके सामने हाथ जोड़कर रोने लगती हैं। जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक सभी इस दौरान भावुक नजर आए। 
  5. बिग बॉस 14 के घर में सायरन बजते हैं और पीपीई किट पहने कुछ लोग घर में दाखिल होते हैं। घर में सबकुछ उथल- पुथल होती है और तभी पवित्रा पुनिया और एजाज खान घर में लौट आते हैं।
  6. बिग बॉस 14 का घर दो हिस्सों रेड जोन और ग्रीन जोन में बंट गया है। पवित्रा और एजाज रेड जोन का हिस्सा बनते हैं। 
  7. बिग बॉस के घर में अब ना कोई फ्रेशर है और ना ही बचाने के लिए कोई सीनियर है। इसके साथ ही घर के सदस्यों को टास्क मिला है जिसका नाम है 'जान बची तो लाखों पाए।' आखिर कौन बनेगा घर का पहला कैप्टन? 

अब बिग बॉस से सभी सीनियर बाहर हो गए हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि बाकी सदस्य अब किस तरह गेम खेलेंगे और किन के बीच दोस्ती होगी और किसके बीच आएगी दरार।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर