Bigg Boss 14: आसान नहीं था रुबीना दिलैक का 140 दिन का सफर, इन खूबियों से बनीं बिग बॉस 14 की विनर

बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलैक ने जीता है। घर के अंदर रुबीना का सफर आसान नहीं था। रुबीना दिलैक ने पहले दिन बतौर रिजेक्टेड कंटेस्टेंट घर के अंदर एंट्री ली थी। जानिए रुबीना ने कैसे जीता बिग बॉस 14...

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलैक ने जीत लिया है।
  • रुबीना का सफर घर में बेहद मुश्किलों से भरा था।
  • टॉप पांच में वह अकेली थीं जो एक दिन भी इस शो से बाहर नहीं हुई।

मुंबई. शक्ति एक एहसास की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बिग बॉस सीजन 14 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं, शो में राहुल वैद्य रनर अप रहे हैं। रुबीना दिलैक का बिग बॉस में 140 दिन का सफर आसान नहीं रहा था। टॉप पांच में वह अकेली थीं जो एक दिन भी इस शो से बाहर नहीं हुई।

रुबीना दिलैक ने पहले दिन बतौर रिजेक्टेड कंटेस्टेंट घर के अंदर एंट्री ली थी। इसके बाद उन्हें घर के बाहर लॉन पर रहना पड़ा था। घर के अंदर आने के लिए रुबीना को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। 

रुबीन बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा बार नोमिनेट होने वाली कंटेस्टेंट थीं। हालांकि, उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग ने हर बार उन्हें घर से बेघर होने से बचा लिया था। 

खुद के लिए लिया स्टैंड
रुबीना दिलैक भले ही अपने पति अभिनव के साथ गेम का हिस्सा रही, लेकिन हमेशा उन्होंने अपनी इंडिपेंडेंट पर्सनेलिटी दिखाई। पूरा घर रुबीना के खिलाफ हो गया था, इस हालत को भी उन्होंने अपनी स्ट्रैटेजी से संभाला। 

रुबीना ने हमेशा अपने और अपने पति के लिए सही स्टैंड लिया। शो की शुरुआत में वह मेकर्स और सलमान खान के कमेंट्स के खिलाफ भी खुलकार बोलीं। खुद शो के होस्ट सलमान ने अभिनव को समझाया कि वह रुबीना के गेम में दखल न दें।

Image

शो में किए खुलासे 
रुबीना दिलैक शो के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े राज खोलने से भी नहीं हिचकिचाई। टास्क के दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया वह और अभिनव तलाक लेने जा रहे थे। इसके अलावा करवा चौथ सेलिब्रेशन और भी कई मूमेंट्स उनके फैंस ने काफी पसंद किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना दिलैक सीजन की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट थीं। शो के अंदर उनके आउटफिट की काफी तारीफ की गई। इसके अलावा रुबीना को सेलेब्स का भी पूरा सपोर्ट मिला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर