बिग बॉस से निकलते ही कोई पहुंचा सैलून तो कोई हॉलिडे पर रवाना, जानें TV शो से बाहर आकर क्या कर रहे कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 14 contestants Where are now: रियलिटी शो बिग बॉस-14 के सभी कंटेस्टेंट अब घर से बाहर आ गए हैं। जानें कहां हैं और अब क्या कर रहे हैं ये सितारे...

Bigg Boss 14 contestants what are doing now From rubina Dilaik rahul vaidya To nikki tamboli aly goni
बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट्स। 

मुख्य बातें

  • सभी कंटेस्टेंट अब बिग बॉस के घर से बाहर आ गए हैं।
  • ये कंटेस्टेंट्स अब अपने परिवार, दोस्तों के साथ फिर से जुड़ गए हैं।
  • जानें कहां हैं और अब क्या कर रहे हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट।

बिग बॉस 14 खत्म हो गया है। रियलिटी शो के सभी कंटेस्टेंट अब बिग बॉस के घर से बाहर आ गए हैं और अपने परिवार, दोस्तों के साथ फिर से जुड़ गए हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स अब पार्टी करने में व्यस्त हो गए हैं, तो कुछ ब्रेक लेकर शहर से बाहर चले गए हैं। आइए एक नजर डालते हैं बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स पर, जानें कहां हैं और अब क्या कर रहे हैं ये सितारे...

बिग बॉस-14 के फर्स्ट रनर-अप राहुल वैद्य अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन मूड में हैं। अपने घर पहुंचकर गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ टाइम बिताते हुए राहुल ने कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, 'बैक टू माय डायरेक्शन (मेरी दिशा)।' इसके अलावा सिंगर सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर भी पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया।
 

अभिनेत्री निक्की तंबोली अपने घर वापस आ गई हैं। शो से बाहर आते ही निक्की ने खुद को सैलून जाकर पेंपर करना शुरू कर दिया है। नई फोटोज में सफेद टॉप और नीले रंग की डेनिम जींस पहने दिखीं। इस दौरान निक्की अपने नाखूनों को सेट करती नजर आई। जैसा कि निक्की तंबोली को अपने नाखूनों से बहुत प्यार है इसका जिक्र उन्होंने बिग बॉस में भी जिक्र किया था। 

बिग बॉस-14 के फेमस कपल अली गोनी और जैस्मीन भसीन अब वेकेशन मूड में हैं। दोनों एकसाथ जम्मू एंड कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं। बिग बॉस के घर में दोनों के रिश्ते को खूब प्यार मिला। अब जैस्मीन और अली 'मी' टाइम बिताने के लिए रवाना हो गए हैं। 

बिग बॉस-14 की विनर रुबीना दिलाइक अपने घर पहुंच गई हैं। शो जीतने के बाद उनके पति अभिनव शुक्ला और परिवार ने जोरदार स्वागत किया। उनके दोस्तों में शरद केलकर, सृष्टि रोडे और अन्य ने ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेशन किया। 

अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस रियलिटी शो में अंत तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया। अब वो शूटिंग सेट पर वापस आ गए हैं। अभिनव ने अपनी तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा, 'मैं कैमरे के सामने रहना चाहता हूं और इसके पीछे भी रहना पसंद करता हूं।'

टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस से बाहर फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। उन्होंने अपने पालतू डॉग के साथ, और किताब पढ़ते हुए नई फोटो शेयर की है। जिसमें वो मी टाइम बिताती दिख रही हैं। बता दें, बिग बॉस 14 में देवोलीना भट्टाचार्जी, एजाज खान के प्रॉक्सी बनकर गई थीं।

पवित्रा पुनिया और एजाज खान भी बिग बॉस-14 के बाहर एकसाथ वक्त बिता रहे हैं। दोनों ने एक साथ वेलेंटाइन डे मनाया था और अभी भी कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा है। फैन्स इस साल कपल का शादी करने का इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर