Bigg Boss 14 19 October 2020: 48 घंटों में होगा सभी घरवालों की किस्मत का फैसला, शहजाद देओल हुए घर से 'गायब'

Bigg Boss 14 19 October 2020 Highlights: बिग बॉस सीजन 14 का घर अब तीन टीमों में बंट गया है। इन्हीं टीम से आने वाले 48 घंटों में सभी सदस्यों के आगे के सफर का फैसला होने वाला है

Bigg Boss 14 20 October 2020 Highlights
Bigg Boss 14 20 October 2020 Highlights 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए आने वाले 48 घंटे बेहद अहम है।
  • बॉटम तीन के सदस्यों में से कोई घर से बेघर नहीं हुआ।
  • बिग बॉस 14 का घर अब तीन टीम में बंट गया है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में आज का एपिसोड सभी घरवालों के लिए सबसे अहम रहा। बॉटम तीन में रहे जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला और शहजाद देओल में से कोई घर से बेघर नहीं हुआ। वहीं, घर के अंदर तीनों सीनियर की टीम बन गई है। 

आज के एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने कहा कि आने वाले 48 घंटे सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बेहद ही अहम है। अगले दो दिन में पता चल जाएगा कि कौन कंफर्म होकर घर में रहेगा। वहीं, कौन अपने घर वापस लौट जाएगा। 

घर में मौजूद तीनों सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान की टीम में कुछ कंटेस्टेंट हैं। सलमान खान ने बताया कि घरवालों द्वारा चुनी गई टीम घर में कंफर्म सदस्य होने के लिए काफी अहम है।  

Bigg Boss 14 19 October 2020 Episode Highlights 

  1.  बिग बॉस की शुरुआत में आज सलमान खान ने फ्रेशर्स से कहा कि वह बॉटम तीन के तीनों कंटेस्टेंट्स में से किसी का नाम लें, जो आज घर से बेघर हो जाना चाहिए। पवित्रा पुनिया ने शहजाद देओल को वोट किया।     
  2. शहजाद देओल, जैसमीन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव ने भी जान को वोट दिया। वहीं, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और निशांत मलखानी ने अभिनव के लिए वोट किया। आखिर में तीनों को बराबर वोट मिले तो बिग बॉस ने ये काम सीनियर को सौंपा।  
  3. सीनियर में गौहर खान ने कहा कि इस हफ्ते सारा के जाने के बाद शहजाद देओल थोड़े लो दिखे। गौहर की बात का हिना खान ने भी सपोर्ट किया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला शुक्ला ने भी शहजाद का नाम लिया।
  4.  सलमान खान ने बताया कि शहजाद देओल इस हफ्ते घर से बेघर नहीं होंगे पर गायब रहेंगे। शहजाद को इस हफ्ते एक कपड़ा पहनकर रखना होगा, जिसमें गायब लिखा है। इसके अलावा वह घर के किसी भी फैसले में शामिल नहीं होंगे।  
  5. सलमान खान ने बताया कि इसी के साथ शहजाद देओल इस घर के पहले नॉन कंफर्म सदस्य भी हो गए हैं। सलमान ने घरवालों को टास्क दिया कि उन्हें ऐसे सदस्य का नाम लेना है जो उन्हें कंफर्म होने के लायक नहीं लगते हैं। 
  6. एजाज खान ने रुबीना दिलैक का नाम लिया। निशांत, जान और निक्की तंबोली ने अभिनव का नाम लिया। वहीं, पवित्रा पुनिया ने जान कुमार सानू का नाम लिया। वहीं, रुबीना दिलैक ने राहुल वैद्य का नाम लिया।  
  7.  सलमान खान ने इसके बाद सीनियर्स को टास्क दिया। इसमें दो कंटेस्टेंट को सामने आना था। सीनियर को तय करना था कि इनमें से किस कंटेस्टेंट को वह टीवी में देखना चाहते हैं और किस कंटेस्टेंट को नहीं देखना चाहते थे। 
  8. सलमान ने इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स से कहा कि वह किसी एक सीनियर को चुने जिसकी टीम में वह रहना चाहते हैं। निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में होंगे। 
  9. राहुल वैद्य और जान कुमार सानू ने गौहर खान की टीम में शामिल होने का फैसला किया। इसके अलावा रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निशांत मलखानी ने हिना खान की टीम को चुना।
  10.  टीम बनने के बाद हिना खान ने रुबीना दिलैक और अभिनव को समझाया कि दोनों को ही अपना-अपना खेल अलग-अलग खेलना होगा। इसके अलावा रुबीना को सही मुद्दे चुनने होंगे।  शहजाद ने पवित्रा को एजाज के बारे में सावधान किया। 

Image

शो के आखिर में सलमान खान ने कहा कि गेम अब और भी दिलचस्प होने जा रहा है क्योंकि अब घर तीन टीमों में बंट गया है। वहीं, कल के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा। इसमें हिना और गौहर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हो गए हैं।      

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर