Bigg boss 14 13 Nov 2020 Day 40 : जान कुमार सानू पर गुस्‍साईं निक्की तंबोली, मजेदार रहा 13 नवंबर का एपिसोड

Bigg boss 14 13 Nov 2020 Day 40 : शुक्रवार को बिग बॉस 14 का एपिसोड काफी मजेदार रहा। जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच बहस होती है क्योंकि निक्की ने जान को बोला कि वह उन्हें पसंद नहीं हैं।

Bigg boss 14 13 Nov 2020 Day 40 Written episode
Bigg boss 14 13 Nov 2020 Day 40 Written episode 

मुख्य बातें

  • शुक्रवार को बिग बॉस 14 का एपिसोड काफी मजेदार रहा।
  • जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच बहस होती है !
  • न‍िक्‍की तंबोली ने क‍िया खुलासा, अली गोनी को करती हैं पसंद।

Bigg boss 14 13 Nov 2020 Day 40 : शुक्रवार को बिग बॉस 14 का एपिसोड काफी मजेदार रहा। जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच बहस होती है क्योंकि निक्की ने जान को बोला कि वह उन्हें पसंद नहीं हैं। घर में दो पिंजरे रख दिए गए हैं, जो असल में जेल हैं। बिग बॉस दो ऐसे लोगों का नाम लेने के लिए कहते हैं, जिन्‍हें वह दंडित करना चाहते हैं और जेल भेजना चाहते हैं। मौका पाकर निक्‍की तंबोली जान कुमार सानू का नाम जेल भेजने के ल‍िए लेती हैं। इसके बाद बिग बॉस के घर में बहस हो जाती है। 

इसके बाद एजाज खान राहुल वैद्य को किचन के सिंक में चेहरा धोने से रोकते हैं और कहते हैं कि यह हायजेनिक नहीं है। घर के कैप्टन अली गोनी और निक्की तंबोली टास्क को लेकर चर्चा करते हैं और दोस्ती का हाथ बढ़ा मामला शांत करते हैं। बाथरूम एरिया में पवित्रा पूनिया और एजाज खान का रोमांस सामने आता है। दोनों यहां एक दूसरे को गले लगा रहे होते हैं और अली गोनी दोनों को देख लेते हैं। पूरे घर में जाकर शोर मचने लगता है और पवित्रा अली गोनी के पीछे दौड़ पड़ती हैं। 

इसके बाद अली गोनी एजाज खान से कहते हैं कि उनकी आंखों में पवित्रा पुनिया के लिए प्यार है। एजाज जवाब देते हैं कि बहुत साल बाद उन्‍हें ऐसा लग रहा है कि वह पवित्रा को घर से साथ लेकर जाएंगे। निक्‍की पवित्रा से उनके और एजाज रिलेशनशिप के बारे में बात करती हैं और बताती हैं कि उन्‍हें अली गोनी पसंद है। फ‍िर अपने और जान कुमार जानू के रिश्‍ते को लेकर चर्चा करती हैं।  

पवित्रा सलाह देती हैं कि अगर उसे अली गोनी पसंद है तो वह जान कुमार जानू को सबकुछ साफ बता दे। इसके बाद निक्की जान से कहती हैं कि उन्हें ये पसंद नहीं है कि वह उन्हें किस करें। वहीं, एजाज और पवित्रा अपने रिश्ते को लेकर बात करते हैं। कुल मिलाकर 13 नवंबर का एपिसोड नोंकझोंक से भरपूर रहा। दर्शकों ने एपिसोड को खूब पसंद किया।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर