Bigg Boss 13 Day 3 Highlights: घरवालों को मिला पहला टास्क, जीतने के लिए पार की सारी हदें

टीवी मसाला
Updated Oct 02, 2019 | 23:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 के तीसरे दिन घरवालों को पहला टास्क दिया गया जिसमें बिग बॉस को अस्पताल में बदल दिया गया है।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के तीसरे दिन घरवालों को पहला साप्ताहिक टास्क दिया गया
  • इस साप्ताहिक टास्क में बिग बॉस घर को बिग बॉस हॉस्पिटल बन दिया गया
  • इस टास्क में जीतने के लिए घरवालों ने जमकर एक दूसरे को टॉर्चर किया

बिग बॉस के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। शो की शुरुआत के साथ ही घर के सदस्यों के बीच लड़ाई झगड़े भी शुरू हो गए हैं। बिग बॉस में दूसरे दिन घर की सदस्य रश्मि देसाई, दलजीत कौर, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्जी और असीम रियाज नॉमिनेट हो गए।

बिग बॉस के घर में तीसरे दिन की शुरुआत होती है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ दे आलू छीलते नजर आते हैं और सिद्धार्थ घर में दी गई जिम्मेदारियों की शिकायत करते नजर आते हैं। इसके बाद रात को सोते समय रश्मि बेड पर कुशन रख उसे दो भागों में बांट देती हैं, जिसपर सिद्धार्थ उनसे पूछते हैं कि क्या ये भारत- पाकिस्तान का बॉर्डर है जिसे कोई क्रॉस नहीं कर सकता?

घर में पारस छाबड़ा शहनाज गिल से राशन निकालने को कहते हैं तो वो कमरे में जाकर डिब्बे से पत्ती निकालकर आती हैं। इसके बाद घर में बार- बार चाय बनाने को लेकर शेहनाज घरवालों पर नाराज हो जाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

बिग बॉस घर का पहला टास्क है 'बिग बॉस हॉस्पिटल'

घरवालों को पहला साप्ताहिक टास्क दिया गया जिसमें बिग बॉस घर को बिग बॉस हॉस्पिटल में बदल दिया गया। इसके बाद घर के सदस्यों को टीमों में बांटा गया। पहली टीम में सिद्धार्थ, आरती, सिद्धार्थ दे, आसिम, रश्मि देसाई और कोएना मित्रा को रखा गया जबकि दूसरी टीम में पारस, शहनाज, माहिरा, देबोलिना, शेफाली को।

पहली टीम के लोगों को मरीज बनाया गया जो कि कहीं भी खुद चलकर नहीं जा सकते और उन्हें दूसरी टीम के सदस्यों की मदद लेनी होगी, जो टीम डॉक्टर बनी है। दूसरी टीम के लोग पहली टीम के लोगों को व्हील चेयर पर लेकर जाएंगे। इसके बाद टास्क के लिए अस्पताल की टीम के दो सदस्य दो पेशेंट को ऑपरेशन थियेटर में लेकर जाएंगे और उनकी बीमारी का इलाज करेंगे। इस दौरान उन्हें टॉर्चर किया जाएगा और अगर वो कुर्सी से उठ जाते हैं तो अस्पताल की टीम को 2 नंबर मिलेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने पूरा किया टास्क

त्वचा से संबंधित इलाज करना है। जिसमें उन्हें मरीज की त्वचा का इलाज कर उन्हें कुर्सी से उठने पर मजबूर करेंगे। इसके लिए देबोलिना और पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला और असिन रियाज को चुना और ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया। इसके बाद घर से लाई गई चीज को उठाकर असिन फेंक देते हैं। टास्क की शुरुआत होते ही देबोलिना असिन के गले पर वीट लगाती हैं और असिन तुरंत कुर्सी से उठ जाते हैं। इसके बाद उनकी टीम के बाकी सदस्य उनपर गुस्सा निकालते हैं।

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को वैक्स स्ट्रिप्स का इस्तेमाल कर उनके पैर से बाल हटाए जाते हैं लेकिन वो कुर्सी पर बैठे रहते हैं। इसके बाद कीचड़ से भरी बाल्टी सिद्धार्थ के सिर पर उलट दी जाती है। इसके बाद हल्दी उनके चेहरे पर हल्दी का पेस्ट लगाते हैं और सिर पर पलट देते हैं। इसके बाद देबोलिना बर्फ लाकर उनके पैरों पर रख देती हैं। इसके बाद डीन के मना करने पर उनके पैरों से बर्फ हटाकर उनकी गर्दन और पैरों पर लंबे समय तक लगा कर रखा जाता है। एक जगह पर लंबे समय तक बर्फ रखने का आरती और रश्मि विरोध करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

आरती ने रश्मि से की शेफाली की शिकायत

आरती ने रश्मि से शेफाली बग्गा की शिकायत करते हुए कहा कि वो लगातार उनपर पर्सनल अटैक कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि शेफाली ने उन्हें और सिद्धार्थ को लव बर्ड्स कहा था।

दलजीत और माहिरा ने किया मरीजों के पेट का इलाज

दलजीत और माहिरा को अपने मरीजों का पेट का इलाज करना है जो कि वो खिला- पिलाकर करेंगे। इसके लिए वो कोएना मित्रा और सिद्धार्थ दे को चुनते हैं। दलजीत सबसे पहले सिद्धार्थ को एलोवेरा चबा के खाने को देती हैं। इसके बाद वो उन्हें करेले खाने को देती हैं। वहीं दूसरी तरफ कोएना और माहिरा के बीच जल्दी खाने को लेकर बहस हो जाती है। कोएना कहती हैं कि वो धीरे धीरे खाएंगी क्योंकि वो इंसान हैं, जानवर नहीं। माहिरा कोएना को नमक खाने के लिए देती हैं।

शेफाली ने आरती से किया हमला

टास्क के दौरान शेफाली बग्गा आरती सिंह पर्सनल अटैक किया। शो में वो आरती से उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की लव स्टोरी के बारे में सवाल पूछती नजर आईं। शेफाली ने आरती से उनकी टूटी शादी के बारे में भी सवाल किए जिससे आरती रोने लगती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर