Bigg Boss 13 में आते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने ली इंस्टाग्राम पर एंट्री, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

टीवी मसाला
Updated Sep 29, 2019 | 22:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान ने 29 सितंबर को प्रीमियर में बिग बॉस-13 में पहले कंटेस्टेंट के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला को इंट्रोड्यूज कराया। बिग बॉस के घर में जाने से पहले सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है...

Bigg Boss 13 Sidharth shukla Balika vadhu Fame Official antry on instagram watch video
सिद्धार्थ शुक्ला और सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-13 में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हो चुकी है।
  • सिद्धार्थ अब तक कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं।
  • सिद्धार्थ लव यू जिंदगी, आहट, ये अजनबी में नजर आए हैं।

बिग बॉस-13 में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की ऑफिशियल एंट्री हो चुकी है। सलमान खान ने 29 सितंबर को प्रीमियर में एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट्स से दर्शकों की मुलाकात कराई। बिग बॉस-13 में पहले कंटेस्टेंट के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ही इंट्रोड्यूज कराया। बिग बॉस के घर में जाने से पहले टीवी सीरियल बालिका वधू फेम सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम भी जॉइन कर लिया है। 
हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने नया वीडियो शेयर किया है। इसमें वो फैन्स को ये बताते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने बिग बॉस-13 में एंट्री ले ली है। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वीडियो का नाम- एंड द जर्नी बिगेन्स.... दिया है। वीडियो में सिद्धार्थ कह रहे हैं, 'बहुत टाइम से खबरें आ रही थीं कि मैं बिग बॉस में आ रहा हूं। मेरे बिग बॉस में आने की बात सुनकर कई लोग नाराज भी हैं लेकिन मैं आपको बता दूं ये सच है। मैं बिग बॉस का हिस्सा बन रहा हूं। प्लीज डोंट माइंड, मुझे सपोर्ट करें।' बता दें, सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम पर आते ही 3 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स बन चुके हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realsidharthshukla) on


सिद्धार्थ अबतक टीवी सीरियल दिल से दिल तक के अलावा लव यू जिंदगी, आहट, जाने पहचाने, बालिका वधु, ये अजनबी, इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी क्लासेस, सावधान इंडिया जैसे रियेलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ का अपनी को-एक्ट्रेस रश्मि देसाई और कुनाल वर्मा से भी कहासुनी हो गई थी। वैसे सिद्धार्थ पर पिछले साल टीवी सीरियल दिल से दिल तक के सेट पर बुरे बर्ताव का भी आरोप लगा था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realsidharthshukla) on

 

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने सेट पर शो की को-एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ कथित तौर पर ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उनके कैरेक्टर पर भी भद्दी टिप्पणियां की थीं। सिद्धार्थ के इस बर्ताव के चलते उनकी शो से छुट्टी हो गई थी। हालांकि, सिद्धार्थ ने कहा था, 'मैं कहानी के नए ट्रैक से संतुष्ट नहीं था। शो शुरू होने से पहले मुझे मेरे किरदार के बारे में कुछ और बताया गया था। इसलिए हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर