Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को किए थे गंदे फोन कॉल्स, एक्ट्रेस को करना पड़ा था ब्लॉक

टीवी मसाला
Updated Dec 24, 2019 | 18:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Sidharth Shukla Rashami Desai: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुआ झगड़ा काफी बड़ चुका है। अब रश्मि देसाई ने बिग बॉस-13 के घर में सिद्धार्थ से जुड़ा एक नया खुलासा किया है...

Bigg Boss 13 Rashami Desai block Sidharth Shukla Number between dil se dil tak show inside story
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है।
  • अब रश्मि देसाई ने बिग बॉस-13 के घर में सिद्धार्थ से जुड़ा एक नया खुलासा किया है।
  • ये खुलासा उस दौरान का है जब दोनों सीरियल दिल से दिल तक में काम कर रहे थे।

बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच चला आ रहा झगड़ा काफी खराब हो चुका है। दोनों के बीच लड़ाई की शुरुआत तब हुई थी जब सिद्धार्थ ने रश्मि को बार-बार ऐसी लड़की बोला था। रश्मि का गुस्सा सिद्धार्थ शुक्ला पर बुरी तरह फूटा था। उन्होंने कहा था कि वो जानना चाहती हैं कि आखिर वह कैसी लड़की हैं। यही नहीं, रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे पर चाय फेंक देते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ और अरहान के बीच में हाथापाई भी हो जाती है। अब रश्मि देसाई ने बिग बॉस-13 के घर में सिद्धार्थ से जुड़ा एक नया खुलासा किया है। 
रश्मि देसाई ने बताया कि जिस दौरान दोनों सीरियल दिल से दिल तक में काम कर रहे थे। तब मेकर्स सिद्धार्थ से परेशान हो गए थे। तंग आकर मेकर्स ने दो बार सीरियल से सिद्धार्थ शुक्ला को निकाल दिया था। लेकिन एक बार सिद्धार्थ चैनल की वजह से और दूसरी बार खुद माफी मांगने पर सीरियल में लौटा था। रश्मि ने यह भी बताया कि कैसे सिद्धार्थ ने घटिया शब्दों में उसे कहा कि मुझे घर में लेना बंद कर दिया है। दोस्ती-यारी में हमारा हर किसी के घर आना जाना होता है लेकिन वो इस बात को कितने गंदे तरीके से प्रिजेंट कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rashmidesai13) on


रश्मि देसाई ने आगे बताया कि सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला के वापस आने पर भी खूब हंगामे हुए थे। उन्होंने को-स्टार को हैरेस किया था। रश्मि देसाई कहती हैं, 'मुझे आज भी शुक्ला के आखिरी फोन कॉल्स याद हैं। मुझसे उसने इतनी गंदी बातचीत की थी कि मैं बता नहीं सकती हूं। उसकी गंदी बात सुनकर मैंने फोन काट दिया था और यहां तक कि ब्लॉक तक कर दिया था। उसके बाद वो इतना मरा जा रहा था कि उसने आरती को पटाया। उसे इमोशनल मूर्ख बनाकर मुझसे बात की। आरती ने मुझे बेवकूफ बनाया वो मुझसे मिलने आया माफी मांगने के लिए...।' रश्मि देसाई ने ये सभी बातें बिग बॉस के घर में अरहान खान के साथ बैठकर की हैं। इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर