Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने मारा सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का, बिग बॉस ने रद्द किया टास्क?

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla And Shehnaz Gill: बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में दरार आ गई है। शहनाज सिद्धार्थ के बजाए असीम रियाज को सपोर्ट करने लगती हैं।

Siddharth Shukla And Shehnaaz Gill
Siddharth Shukla And Shehnaaz Gill 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में आज कैप्टेंसी टास्क के दौरान शहनाज गिल एक बार फिर फ्लिप मारती हैं।
  • शहनाज सिद्धार्थ के साथ धक्का-मुक्की करने लगती हैं।
  • कैप्टेंसी टास्क के संचालक विशाल आदित्य सिंह को बिग बॉस जमकर फटकार लगाने वाले हैं।

मुंबई.बिग बॉस 13 में सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) की दोस्ती में दरार आ गई है। इसके कारण इस जोड़ी के फैन्स भी काफी नाराज हैं। आज के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक शहनाज और सिद्धार्थ की लड़ाई धक्का-मुक्की तक पहुंच गई है। 

कलर्स द्वारा जारी आज के प्रोमो के मुताबिक कैप्टेंसी टास्क के दौरान शहनाज गिल एक बार फिर फ्लिप मारती हैं। वह सिद्धार्थ के बजाए असीम रियाज को सपोर्ट करने लगती हैं। सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं-' यही फायदा होता है, जब इंसान दोनों जगह लोटता है। उसे सब पता रहता है।'

सिद्धार्थ का ये ताना सुनकर शहनाज गिल भड़क जाती है और अपनी हद में रहने के लिए कहती है। इसके बाद सिद्धार्थ के साथ धक्का-मुक्की करने लगती हैं। इस दौरान असीम रियाज भी शहनाज गिल को भड़काते हैं।  

  

कलर्स द्वारा जारी दूसरे प्रोमो में बिग बॉस इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क के संचालक विशाल आदित्य सिंह को भी जमकर फटकार लगाने वाले हैं। दरअसल विशाल चींटिंग के जरिए इस टास्क का विनर शहनाज गिल को बना देते हैं। 

विशाल के संचालन से बिग बॉस भी भड़क जाते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि अब घर में आगे से कोई भी इम्युनिटी वाला टास्क नहीं दिया जाएगा। हालांकि, बिग बॉस की डांट के बावजूद विशाल कहते हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते घरवालों को टिकट टू फिनाले मिलने वाले हैं। इसके लिए रोहित शेट्टी घर के अंदर एंट्री ले सकते हैं। इसके लिए एक खास टास्क खेला जा सकता है। इस टास्क को जो जीतेगा वह टॉप पांच में पहुंच जाएगा। 
  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर