Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा से भिड़े शहनाज के भाई शहबाज, कहा- माहिरा का पप्पू

Bigg Boss 13 Paras Chabra: शहनाज गिल के भाई शहबाज घर के अंदर आते ही गेम खेलना शुरू कर दिया है। शहबाज अब पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से भिड़ गए। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में...

Shahbaz Gill
Shahbaz Gill, Paras Chabra 

मुख्य बातें

  • शहनाज के भाई शहबाज ने घर के अंदर आते ही गेम खेना शुरू कर दिया था।
  • शहबाज पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ भिड़ गए हैं।
  • शहबाज ने पारस को माहिरा का पप्पू कहा। इस पर माहिरा भड़क गईं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री के बाद घर का गेम बदल गया है। टास्क के दौरान शहनाज गिल के भाई शहबाज और पारस छाबड़ा भिड़ गए हैं। शहबाज ने पारस को माहिरा का पप्पू कहा। इसके बाद माहिरा और शहबाज में भी जबरदस्त बहस हुई है। 

बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक कैप्टेंसी टास्क के दौरान माहिरा शहबाज से कहती हैं कि आप बिग बॉस के घर की प्रॉपर्टी नहीं तोड़ सकते हैं। इस बीच पारस छाबड़ा आ जाते हैं। दोनों के बीच काफी धक्का-मुक्की हो जाती है। शहबाज पारस छाबड़ा को माहिरा का पप्पू कहकर पुकारते हैं। 

शहबाज की ये बात सुनकर माहिरा गुस्से से बिफर जाती हैं। माहिरा शहबाज से कहती हैं-' तेरी बहन शहनाज को बोलूं सिद्धार्थ का पप्पू? तमीज नहीं है बात करने की? माहिरा कहती हैं- 'इससे बहन और भाई की सोच दिखती है।' 

घर में आते ही खेला गेम 
शहनाज के भाई शहबाज ने घर के अंदर आते ही गेम खेना शुरू कर दिया था। शहबाज ने सिद्धार्थ से कहा था- पारस और माहिरा मिलकर आपको और शहनाज को अलग करने की कोशिश करते हैं। ये आप लोगों को तोड़ रहे हैं। 

शहबाज ने कहा- सिद्धार्थ जब तुम बाहर जाकर देखोगे तो पता चलेगा कि जितनी अच्छी तुम्हारे साथ शहनाज है, उतना कोई भी नहीं था। वहीं, शहबाज ने अपनी बहन को रश्मि देसाई से दूर रहने की भी सलाह दी है। 

     
कश्मीरा शाह को भी दिया करारा जवाब

शहबाज घर में आने के बाद आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह से भी भिड़ गए थे। कश्मीरा शाह ने शहनाज को फेक बताया था। इस पर शहबाज ने कहा- 'वह फेक नहीं है। वह कैमरे के लिए कुछ नहीं कर रही है। वह गेम के लिए नहीं बदली है' 

आपको बता दें कि इस बार फैमिली वीक में विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी रश्मि देसाई, कश्मीरा शाह आरती सिंह, शेफाली जरीवाला पारस छाबड़ा का कनेक्शन बनकर घर में एंट्री ली है। वहीं, विशाल आदित्य सिंह के भाई और माहिरा शर्मा के भाई ने भी घर में एंट्री ली है। वहीं, हिमांशी खुराना असीम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर