बिग बॉस-13 में एक ही बेड पर सोएंगे रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला, रह चुके एक्स कपल!

टीवी मसाला
Updated Sep 29, 2019 | 23:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक वक्त पर रिलेशनशिप में रहे हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह को डेट कर रहे हैं।

#BB13 Bigg Boss 13 Rashmi desai Sidharth shukla Ex couple Share same Bed in Salman khan show
रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई खबरों के मुताबिक एक्स कपल रहे हैं।
  • अब सिद्धार्थ शुक्ला कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह को डेट कर रहे हैं।
  • आरती सिंह भी बिग बॉस-13 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले चुकी हैं।
  • ऐसे में बिग बॉस-13 के अंदर इसबार लव ट्रायंगल का धमाल दिख सकता है।

सलमान खान का मचअवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 शुरू हो चुका है। 29 सितंबर को ग्रैंड प्रीमियर में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स से दर्शकों को मिलवाया गया। अभी बिग बॉस सही से शुरू भी नहीं हुआ और सबसे ज्यादा चर्चा शो के दो कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने बटोरनी शुरू कर दी है। छोटे परदे के फेमस स्टार रश्मि और सिद्धार्थ लंबे टाइम से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। साथ ही दोनों का लिंकअप भी खूब सुर्खियों में रहा है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वक्त पर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों शूटिंग सेट पर साथ-साथ वक्त बिताते थे। रश्मि और सिद्धार्थ की इसी क्लोजनेस के बाद खबरें आने लगीं कि दोनों स्टार्स में दोस्ती से ज्यादा कुछ है। हालांकि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता लंबे टाइम तक नहीं चला और ये अलग हो गए। सीरियल दिल से दिल तक में रश्मि और सिद्धार्थ ने ऑनस्क्रीन पति-पत्नी की रोल प्ले किया था। इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों में अनबन की भी खबर आई थी। फिर सिद्धार्थ ने शो छोड़ दिया था लेकिन अब एक बार फिर दोनों बिग बॉस के घर में साथ दिखने वाले हैं। खास बात तो ये है कि सिद्धार्थ और रश्मि को शो में बेस्ड बेड फ्रेंड चुना गया है। यानि दोनों बिग बॉस में एक ही बेड शेयर करते दिखेंगे। वहीं प्रीमियर में अमीषा पटेल ने भी बताया कि दोनों कभी एक-दूसरे के एक्स रह चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sidharth__shukla) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@artisingh5) on


खबर ये भी आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह को डेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस आरती सिंह एक-दूसरे को पिछले 2 महीनों से डेट कर रहे हैं। दरअसल दोनों कई सालों से एक-दूजे को जानते हैं और लंबे टाइम से अच्छे फ्रेंड हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ और आरती को लगने लगा था कि दोनों के बीच फ्रेंड्स के कुछ ज्यादा है। इसी के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह ने डेटिंग शुरू कर दी है। दोनों को साथ में वक्त बिताना अच्छा लगता है और इनके रिलेशनशिप में बारे में सिर्फ कुछ ही दोस्तों को पता है। अब आरती भी बिग बॉस-13 में बतौर कंटेस्टेंट आ चुकी हैं। ऐसे में देखना ये है कि बिग बॉस में ये लव ट्रायंगल कितना धमाल मचाता है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर