Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के कारण प्रियंका चोपड़ा की बहन ने नहीं देखा बिग बॉस, अब इन दो के लिए मांगे वोट

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस के फिनाले की घड़ी जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फैन्स और सेलेब्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के लिए वोट मांग रहे हैं। अब प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर वोट मांगे।

Meera Chopra
Meera Chopra 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 के फैन में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा भी शामिल है।
  • मीरा चोपड़ा ने बताया कि सिद्धार्थ के कारण उन्होंने बिग बॉस देखना छोड़ दिया।
  • सोशल मीडिया पर मीरा ने दो कंटेस्टेंट्स के लिए वोट मांगे हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर की घोषणा 15 फरवरी यानी शनिवार को हो जाएगी। इससे पहले फैन्स और सेलेब्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के लिए सोशल मीडिया पर वोट मांग रहे हैं। अब प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने कहा है कि मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाएंगे। 

Spotboye से बातचीत में मीरा चोपड़ा ने कहा- मेरे अनुमान है कि सिद्धार्थ शुक्ला गेम जीतेगा। मैंने जब से ये शो देखा तभी से मुझे लगता है कि मेकर्स सिद्धार्थ को फेवर कर रहे हैं। मेरा मानना है कि जब चैनल किसी को फेवर करता है, तो उसका कारण होता है।

मीरा ने कहा- मैं रश्मि देसाई और असीम रियाज को जीतते हुए देखना चाहती हूं। सिद्धार्थ के फैन्स काफी गाली-गलौच करते हैं। मैंने जब भी सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लिखा है तो मुझे काफी नफरत से भरे ट्वीट करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happyvalentinesday to everybody who loves me.. sending lots of love bak with kisses  #love #pyaar #relationships

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra) on

नहीं देखती हैं बिग बॉस 13
मीरा चोपड़ा ने इंटरव्यू में कहा- मैंने बिग बॉस 13 पिछले कुछ हफ्तों से सिद्धार्थ शुक्ला के कारण देखना बंद कर दिया है।इतनी बदतमीजी की इजाजत कोई कैसे दे सकता है? जब रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हुई तो बार-बार कह रहा था 'तू ऐसी लड़की।'

बकौल मीरा- 'सिद्धार्थ ने असीम से कहा तेरा बाप कुत्ता है। मैंने इसके बाद शो देखना बंद कर दिया। मैं काफी इमोशनल हूं, इस वजह से काफी गुस्सा आ गया था। मैंने वीकेंड का इंतजार किया कि सिद्धार्थ को कुछ कहा जाएगा, पर उसको कुछ नहीं बोला। इसके बाद मैंने तय किया कि मैं ये नहीं देखूंगी। 


 

 
रश्मि देसाई, असीम रियाज के लिए मांगा वोट

मीरा चोपड़ा सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई और असीम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं। मीरा ने ट्वीट कर लिखा-  'चलिए कोशिश करें कि जो सबसे ज्यादा योग्य कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 जीते। मेरा वोट असीम रियाज और रश्मि देसाई को जाता है।' 


 


 

अपने ट्वीट में मीरा चोपड़ा ने आगे लिखा- 'असीम रियाज और रश्मि देसाई पूरी मर्यादा के साथ खेले हैं। मैं चाहती हूं कि दोनों जीते। आपको बता दें कि मीरा चोपड़ा फिल्म 1920 में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर