हिंदुस्तानी भाऊ के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं शेफाली जरीवाला, लोग बोले- भाई को क्यों नहीं किया टैग

Shefali Jariwala gets trolled: शेफाली जरीवाला को हिंदुस्तानी भाऊ के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लोगों ने लिखा कि भाई को टैग क्यों नहीं किया।

Shefali Jariwala Hindustani Bhau
शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ 
मुख्य बातें
  • शेफाली और हिंदुस्‍तानी भाऊ में बिग बॉस 13 से अच्छी बॉन्‍ड‍िंग है
  • शेफाली-हिंदुस्‍तानी भाऊ शो के बाहर भी एक-दूसरे से कनेक्‍टेड हैं
  • हिंदुस्‍तानी भाऊ यानी विकास पाठक एक्ट्रेस शेफाली के राखी भाई हैं

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट और ऑफिश‍ियल फेसबुक पेज सस्पेंड कर दिया गया। इसका कारण हिंदुस्तानी भाऊ द्वारा फैलाई जा रही नफरत और सामुदायिक हिंसा बताया गया। कई दिन बाद हिंदुस्तानी भाऊ राखी बहन एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला के साथ नजर आए हैं। शेफाली ने हिंदुस्तानी भाऊ के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें दोनों भगवान गणेश की मूर्ति के पास खड़े हैं। हालांकि, शेफाली का हिंदुस्तानी भाऊ के साथ दिखना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। 


शेफाली जरीवाला ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदुस्तानी भाऊ के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया !! मेरे बप्पा भाऊ और उनके परिवार पर अपनी खास कृपा करें। साथ ही उनकी सभी मुरादों को पूरा करें।' शेफाली के इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट किया, 'चल निकल पहली फुरसत में, भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट निकाल दिया।' दूसरे यूजर ने कहा, 'गया इंस्टाग्राम से यह और फेसबुक से भी।' तीसरे यूजर ने तंजिया अंदाज में लिखा, 'शेफाली आपने भाऊ को टैग क्यों नहीं किया।' चौथे यूजर ने कमेंट किया, 'भाऊ को इंस्टाग्राम और फेसबुक से निकाल दिया गया। निकाल दिए गए पहली फुरसत में।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mera bhai !!! @hindustanibhau # #family #love #instalove #brotherandsister #loveyou #myrock #brotherforlife

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ की मुलाकात टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी। शो के दौरान शेफाली और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच जबरदस्‍त बॉन्‍ड‍िंग देखने की मिली थी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का खूब दिल जीता। शो के बाहर भी दोनों एक दूसरे से जुड़े हैं और भाई-बहन का रिश्‍ता निभा रहे हैं। शेफाली ने इसी महीने हिंदुस्‍तानी भाऊ को राखी बांधी थी। शेफाली ने हिंदुस्‍तानी भाऊ के साथ राखी के मौके पर पर तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा था, 'मेरा भाई।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर