Bigg Boss 13 Exclusive: घर से निकलकर बोलीं दलजीत कौर- नकली है शहनाज और पारस का रिलेशनशिप

Bigg Boss 13 Daljiet Kaur: दलजीत कौर इस हफ्ते घर से बेघर हो गई हैं। Times Now Hindi से  बातचीत में दलजीत कौर ने सिद्धार्थ डे के साथ लड़ाई और पारस, शहनाज और माहिरा के लव ट्राएंगल पर खुलकर बात की है।

Bigg Boss 13 Daljiet Kaur
Bigg Boss 13 Daljiet Kaur 

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने वीकेंड का वार में बताया कि इस हफ्ते घर से दो कंटेस्टेंट बेघर होंगे।
  • दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।
  • दलजीत कौर के अलावा दूसरे कंटेस्टेंट के नाम पर अभी भी सस्पेंस है।

मुंबई. 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। दूसरे हफ्ते दलजीत के अलावा रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, शहनाज गिल घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड थे। 

सलमान खान ने वीकेंड का वार में बताया कि इस हफ्ते घर से दो कंटेस्टेंट बेघर होंगे। दलजीत कौर के अलावा दूसरे कंटेस्टेंट के नाम पर अभी भी सस्पेंस है। वहीं, शहनाज गिल को जनता ने सबसे ज्यादा वोट दिए हैं और वह सेफ हैं।  

Times Now Hindi से  बातचीत में दलजीत कौर ने सिद्धार्थ डे के साथ लड़ाई और पारस, शहनाज और माहिरा के लव ट्राएंगल पर भी खुलकर बात की है। दलजीत ने कहा है कि पारस और शहनाज का रिलेशनशिप फेक है।

बिग बॉस के घर के अंदर आपकी जर्नी कैसी रही? 
मेरा सफर काफी अच्छा था। मेरे लिए बिग बॉस एक क्रैश कोर्स की तरह था। मैंने बेहद कम वक्त में लोगों की पहचानना सीखा। हालांकि, मुझे लगा था कि अभी काफी आगे जाना था। मैं इस शो में काफी तैयारी करके आई थीं।

अब मुझे लगता है कि पहले ही हफ्ते मुझे किसी से प्यार हो जाना चाहिए था और अगले हफ्ते ब्रेकअप। ऐसा करके मैं घर के अंदर ज्यादा दिन तक टिकती, लेकिन ये मेरे बस का नहीं था।  

 

 

सलमान खान ने पहले वीकेंड का वार में कहा था कि घर के अंदर टीवी की बहुओं ने अलग गैंग बना ली है। क्या ये आपकी कमजोरी बन गई? 
मैं रश्मि, देवोलीना, सिद्धार्थ शुक्ला को पहले से ही जानती थीं। जाते ही मेरा इन सभी के साथ कंफर्ट जोन ज्यादा था। बाद में मेरी माहिरा से भी दोस्ती हुई। हम पांचों पहले हफ्ते ही अच्छे दोस्त बन गए थे। 

एक हफ्ते बाद मेरे सभी के साथ अच्छे रिलेशन हो गए थे। क्वीन टास्क में भी मेरा मटका सबसे आखिरी में फोड़ा गया। मुझे गुस्सा आ रहा था कि मेरी फैमिली को गेम में लाकर मुझे क्यों बेचारा बना रहे हैं। मैं खुद में काफी स्ट्रॉन्ग हूं। 

 

 

सिद्धार्थ डे से आपकी काफी बहस हुई थी। वह आपके बच्चे का जिक्र नोमिनेश टास्क बीच में किया था। क्या अब आगे आप उनके साथ टच में रहना चाहेंगी। 
सिद्धार्थ डे ने हम सभी के साथ चाहे वो मैं हू, कोएना हो या देवोलीना, उसने हर किसी के साथ हद पार की है। उनका अपने दिमाग में कंट्रोल नहीं है। वो जब गुस्सा होते हैं तो वो किसी भी तरह से कुछ भी बोल देते हैं जैसे- तुम डायन हो तुम नागिन हो। 

मेरे बेटे को भी गेम के बीच में लाना गैर जरूरी था। मुझे उनसे कोई परेशानी नहीं है। हालांकि, अब मैं उन्हें इस बात की परमिशन नहीं दूंगी कि वह मेरे या मेरी फैमिली के बारे में कुछ गलत बोलें। मैं अपनी च्वॉइस से उनसे दूर रहना चाहती हूं।  

 

 

पारस, शहनाज और माहिरा के लव ट्राएंगल को काफी फुटेज मिल रही है। क्या ये रिलेशन सही है या केवल गेम के लिए है? 
तीनों का ये लव ट्राएंगल बिल्कुल फर्जी है। एक हफ्ते में प्यार, ब्रेकअप और जलन मुझे काफी बकवास लगता है। पारस स्पिल्टि्सविला जैसा शो करके आया है। उसे ये पैटर्न पता है।

घर के अंदर 88 फीसदी लोग नकली हैं। वहां उठते ही प्लानिंग शुरू कर देते हैं। शहनाज भी बिल्कुल फेक है। उसे सारा गेम समझ में आता है, लेकिन वह अनजान बनने का नाटक करती हैं। 

 

 

आपके हिसाब से पहले फिनाले के बाद आगे जाने के लिए सबसे मजबूत कंटेस्टेंट कौन है?
सिद्धार्थ शुक्ला सबसे मजबूत है। वो रियल है और ज्यादा किसी से अच्छा बनने का दिखावा नहीं करता है। मुझे लगता है कि ये उसका सबसे स्ट्रॉन्ग प्वाइंट है। 

 

 

अगर आपको वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलती है तो अब आपकी क्या रणनीति होगी। 
मैं जरूर दोबारा जाना चाहूंगी क्योंकि जो मैं यहां पर करने आई थीं वो मैं नहीं कर पाई। मैं ये सोचकर आई थी कि मैं लंबे वक्त तक यहां पर रहूंगी। मुझे पता था कि मैं हमेशा सही के लिए स्टैंड लेती हूं और ये मेरा सबसे मजबूत पक्ष था। मुझे लेकिन वक्त मिला ही नहीं।

 

 

बिग बॉस 13 के बाद आपके क्या अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं? 
अभी मुझे किसी भी ढंग के प्रोजेक्ट्स का ऑफर नहीं है। अब भगवान ही जानते हैं कि आगे मेरा क्या होगा। हालांकि, मैं जो इंडस्ट्री को मेसेज देना चाहती थीं मैंने वो मेसेज दे दिया है।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर