Bigg Boss 13: देवोलीना ने शहनाज को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद उठी घर से बाहर करने की मांग

टीवी मसाला
Updated Oct 24, 2019 | 10:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शुरुआत से चर्चा में बना हुआ है। अब शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) घर की अन्य सदस्य शहनाज गिल को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं।

Devoleena Bhattacharjee and Shehnaz Gill
Devoleena Bhattacharjee and Shehnaz Gill 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है, शो में देवोलीना भटाचार्जी ने शहनाज गिल को थप्पड़ मार दिया
  • देवोलीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद लोग उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं
  • सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि देवोलीना खतरनाक हैं और उन्हें इलाज की जरूरत है

बिग बॉस की 13वां सीजन पिछले महीने शुरू हो चुका है और शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। शो लड़ाई झगड़ों और विवादों को लेकर खबरों में बना ही रहता है। अब शो में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से यह एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। 

हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जिससे सोशल मीडिया यूजर्स शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भटाचार्जी को शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल शो का जो वीडियो सामने आया है उसमें देवोलीना घर की अन्य सदस्य शहनाज गिल को थप्पड़ मारती दिख रही हैं। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर में 'सांप सीढी' टास्क चल रहा है जिसमें घर के सदस्य दूसरी टीम की सीढियों को बिगाड़ सकते हैं। इसी टास्क के बीच देवोलीना का ध्यान हटाने के लिए शहनाज उनपर कीचड डाल देती हैं जिससे देवोलीना भड़क कर उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। 

 

 

देवोलीना का यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज हो गए। कुछ यूजर्स देवोलीना को घर से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि प्लीज बिग बॉस देवो (देवोलीना) को घर से निकालो। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'देवोलीना खतरनाक कंटेस्टेंट हैं और हर टास्क में वो खतरनाक रही हैं। उन्होंने अपने पिता के उम्र के अबू जी को भी नहीं बख्शा था। उन्हें इलाज की जरूरत है।'

कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि शहनाज को भी देवोलीना को थप्पड़ मारना चाहिए था। तो वहीं एक यूजर ने कहा टास्क को टास्क की तरह लो, शहनाज को क्यों मार रही हो? अब यह देखना होगा कि देवोलीना के इस कदम के बाद बिग बॉस क्या कदम उठाते हैं और देवोलीना को अपनी इस हरकत की क्या सजा मिलती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर