#BB13: मर्डर केस में आ चुका देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम, ऐसे शुरू हुआ था एक्टिंग सफर

टीवी मसाला
Updated Sep 29, 2019 | 20:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

bigg boss 13: सलमान खान के शो बिग बॉस-13 का रात 9 बजे से प्रीमियर रखा जाएगा। इसी बीच खबर सामने आई है कि टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो रही हैं....

devoleena bhattacharjee bigg boss 13 Contestant lifestyle And facts
देवोलीना भट्टाचार्जी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो रही हैं।
  • देवोलीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी।
  • देवोलीना ने पहली बार रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 2 के लिए ऑडिशन दिया था।

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस-13 रविवार(29 सितंबर) से शुरू हो रहा है। रात 9 बजे से शो का प्रीमियर रखा जाएगा। इसी बीच खबर सामने आई है कि टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो रही हैं। जी हां, टीवी सीरियल से दूर देवोलीना के फैन्स अब उन्हें जल्द बिग बॉस के घर में देख सकेंगे। वैसे देवोलीना भले ही कुछ टाइम से एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं लेकिन पिछले साल वो एक मर्डर केस को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। 
दरअसल मुंबई के एक हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या के मामले में देवोलीना से पूछताछ की गई थी। देवोलीना उन लोगों में थीं जिनसे हीरा कारोबानी राजेश्वर ने फोन पर बात की थी। इससे पहले देवोलीना बैंक अकाउंट हैक होने को लेकर भी चर्चा में रही थीं। देवोलीना भट्टाचार्जी के बैंक अकाउंट से अचानक 16 हजार रुपए निकाल लिए गए थे। देवोलीना को फोन पर आए मेसेज से बैंक ट्रांजेक्‍शन की जानकारी मिली थी। देवोलीना ने कहा था, 'पहले तो मुझे याद नहीं आया क‍ि मैंने क्‍या शॉपिंग की है और कहां ये पैसे खर्चे हैं। लेकिन फ‍िर अचानक मुझे एहसास हुआ कि मेरा बैंक अकाउंट हैक हुआ है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleena) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleena) on


डांस इंडिया डांस से देवोलीना ने की थी करियर की शुरुआत
देवोलीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो पहली बार साल 2009 में उन्होंने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 2 के लिए ऑडिशन दिया था। देवोलीना ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं। बाद में उन्होंने 2011 में सीरियल 'सावरे सबके सपने प्रीतो' से टीवी डेब्यू किया था। इस सीरियल में उन्होंने बानी का किरदार निभाया था। 2012 में देवोलीना ने साथ निभाना साथिया इस सीरियल में बतौर लीड एक्टर काम किया। इसी से उन्हें घर-घर गोपी बहू के कैरेक्टर से पहचान मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleena) on


देवोलीना को लेकर ये खबर भी सामने आई थी कि वो जल्द फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी को बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म का ऑफर मिल रहा है। जल्द अजय देवगन की फिल्म होगी प्यार की जीत का सीक्वल बनने वाला है। इसमें राजकुमार राव लीड रोल में हैं। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी इस फिल्म में अहल रोल निभाने के लिए सामने आ रहा है। हालांकि अब तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर