गोविंदा की भांजी को डेट कर रहा Bigg Boss 13 का ये कंटेस्टेंट, 2 महीने पहले ही शुरू हुआ अफेयर!

टीवी मसाला
Updated Sep 24, 2019 | 18:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 के लिए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं। अभी सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में पहुंचे भी नहीं हैं और पहले ही उनके अफेयर और लिंकअप को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

Bigg Boss 13 Contestant Siddharth Shukla Arti Singh Dating in real life?
सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 के लिए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं।
  • सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर में पहुंचने से पहले ही उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में आ गई है।
  • खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी को डेट कर रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 13 जल्द दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करने वाला है। सोमवार को इस रियलिटी शो का लॉन्चिंग इवेंट रखा गया और साथ ही 29 सितंबर से शो ऑनएयर हो जाएगा। बिग बॉस-13 के लिए दो कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला कंफर्म भी हो चुके हैं। अभी कंटेस्टेंट बनकर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में पहुंचे भी नहीं हैं और पहले ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह को डेट कर रहे हैं। 
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस आरती सिंह एक-दूसरे को पिछले 2 महीनों से डेट कर रहे हैं। दरअसल दोनों कई सालों से एक-दूजे को जानते हैं और लंबे टाइम से अच्छे फ्रेंड हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ और आरती को लगने लगा था कि दोनों के बीच फ्रेंड्स के कुछ ज्यादा है। इसी के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह ने डेटिंग शुरू कर दी है। दोनों को साथ में वक्त बिताना अच्छा लगता है और इनके रिलेशनशिप में बारे में सिर्फ कुछ ही दोस्तों को पता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sidharth__shukla) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@artisingh5) on

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह का नाम पहले एक्टर अयाज खान से जुड़ चुका है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ लिंकअप की खबरें आ चुकी हैं। रश्मि और सिद्धार्थ ने साथ में सीरियल दिल से दिल में काम किया है। अब खबर है कि रश्मि और आरती दोनों ही बिग बॉस 13 में आ रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि दर्शकों को बिग बॉस-13 के अंदर ही सच क्या है इस बात का पता चले। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर