Bigg Boss 13: क्या टूट रही है रश्मि देसाई की दोस्ती! देवोलिना भट्टाचार्जी नहीं उठा रहीं एक्ट्रेस का फोन

Bigg Boss 13 Contestant: बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई। टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने अपनी बॉन्डिंग से साबित किया कि दो लड़कियां एक अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं।

Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai
Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai 

मुख्य बातें

  • रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी के बीच नहीं है ठीक सबकुछ?
  • शो खत्म होने के बाद देवोलिना नहीं उठा रहीं रश्मि देसाई का फोन।
  • हाल ही में रश्मि देसाई ने किया ये खुलासा।

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट अब अपने नए प्रोजेक्ट की तलाश में जुट गए हैं। वहीं कुछ कंटेस्टेंट खुद के साथ समय बिताने में बिजी हैं। लेकिन दो कंटेस्टेंट ऐसे हैं, शो के खत्म होने के बाद अब तक एक दूसरे से मिले ही नहीं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी की। शो खत्म होने के बाद दोनों एक्ट्रेस की बात भी नहीं हुई है। इस बात की जानकारी खुद रश्मि ने दी है।

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी दोस्ती काफी चर्चा में रही थीं। यही नहीं शो के आखिरी टास्क के दौरान देवोलिना भट्टाचार्जी अपनी दोस्त को सपोर्ट करने भी पहुंची थी। शो के अंदर दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। ऐसे में माना जा रहा था कि शो से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती ऐसी होगी।

वैसे अगर आप सोच रहे हैं कि दोनों अब दोस्त नहीं है तो गलत सोच रहे हैं। दरअसल हाल ही में रश्मि देसाई ने देवोलिना को लेकर ट्विट किया और कहा कि 'फोन तो उठा ले पगली'।

 

 

 

जिसपर देवोलिना ने रिप्लाई किया कि वॉक पर गई थी, आई क्यों नहीं, अभी भी शूटिंग कर रही?????। 'साथ निभाना साथिया' एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी ने अपने इस ट्विट से साबित कर दिया है कि दोनों अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनके इस ट्विट से साफ है कि दोनों जल्द हैंगआउट करने का प्लान बना रहे हैं। बता दें कि शो के देवोलिना शरुआत में एक मजबूत दावेदारी मानी जा रही थी, लेकिन सेहत साथ नहीं देने की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

 

 

वहीं रश्मि देसाई टॉप 4 में अपनी जगह बना पाई थी। एक्ट्रेस टॉप 3 में जगह बनाने में नाकामयाब साबित हुई थी। उम्मीद की जा रही थी कि रश्मि अगर विनर नहीं बन पाई तो तो कम से कम टॉप 3 में जरूर नजर आएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और टॉप 3 से पहले ही आउट हो गईं। बता दें कि बिग बॉस 13 के टॉप 3 में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज पहुंच पाए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर