Bigg Boss 13: अरहान ने दी सिद्धार्थ शुक्ला पर एसिड फेंकने की धमकी, फैंस बोले- पुलिस करें घर से अरेस्ट

टीवी मसाला
Updated Dec 22, 2019 | 17:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई, अरहान खान और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई में सारी हदें पार कर दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अरहान सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने की धमकी दे रहे हैं।

Arhaan Khan And Siddharth Shukla
Arhaan Khan And Siddharth Shukla 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और अरहान खान के झगड़े ने सार हदें पार कर दी है।
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में अरहान खान सिद्धार्थ शुक्ला पर एसिड फेंकने की धमकी दे रहे हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झगड़े ने सारी हदें पार कर दी है। इस झगड़े में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान भी कूद गए हैं। अरहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने की धमकी दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला लड़ रहे हैं। इस दौरान अरहान कहते हैं कि यहां पर तो केवल चाय फेंकी है। मेरे घर में होता तो तुझ पर एसिड फेकता। 

ट्विटर पर एक यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- अरहान ने सिद्धार्थ शुक्ला को नेशनल टीवी से धमकी दी है  'चाय नहीं सीधा तेजाब फेकूंगा इसके मुंह पर।' मुंबई पुलिस बिग बॉस के घर से इसे अरेस्ट करें।'
 

  सिद्धार्थ शुक्ला को कहा था ड्रग एडिक्ट  रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को ड्रग एडिक्ट तक कहा था। रश्मि देसाई ने विशाल आदित्य सिंह से कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ड्रग एडिक्ट हैं। यही वजह है कि उसे इतना गुस्सा आता है और वह इतने हिंसक हो जाते हैं।  सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाई शुरुआत होती है जब सिद्धार्थ उन्हें बार-बार ऐसी लड़की बोलते हैं। रश्मि कुछ देर तक सुनती हैं और इसके बाद अरहान के सामने चिल्लाते हुए कहती हैं कि वह जानना चाहती हैं कि आखिर वह कैसी लड़की हैं। 

 

सिद्धार्थ शुक्ला को कहा था ड्रग एडिक्ट 
रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को ड्रग एडिक्ट तक कहा था। रश्मि देसाई ने विशाल आदित्य सिंह से कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ड्रग एडिक्ट हैं। यही वजह है कि उसे इतना गुस्सा आता है और वह इतने हिंसक हो जाते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाई शुरुआत होती है जब सिद्धार्थ उन्हें बार-बार ऐसी लड़की बोलते हैं। रश्मि कुछ देर तक सुनती हैं और इसके बाद अरहान के सामने चिल्लाते हुए कहती हैं कि वह जानना चाहती हैं कि आखिर वह कैसी लड़की हैं। 

 


 

अरहान के साथ की हाथा-पाई
रश्मि से झगड़े के दौरान अरहान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हाथा-पाई की नौबत आ जाती है। इसमें अरहान की शर्ट फट जाती है।  सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाई को सलमान खान भी देख रहे थे।

 

 

सलमान कहते हैं कि आप शो को पांच हफ्ते आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह किसी और से ये शो करा लें। वहीं, रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की महिलाओं पर भी कमेंट किया है। सलमान खान ने रश्मि देसाई की क्लास भी लगाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर