सलमान खान के शो बिग बॉस-13 में ऐसा होगा अमीषा पटेल का रोल, खुल गया राज

टीवी मसाला
Updated Sep 25, 2019 | 20:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमीषा पटेल के बिग बॉस लॉन्च इवेंट में मौजूद होने के बाद से खबरें आ रही हैं कि वो सीजन 13 का हिस्सा बनने वाली हैं। बिग बॉस के नए प्रोमो में भी अमीषा सस्पेंस का तड़का लगाती दिख रही हैं...

Amisha patel not participated As contestant She will Be Malkin of Bigg boss 13
अमीषा पटेल और सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमीषा पटेल को लेकर खबरें हैं कि वो बिग बॉस-13 का हिस्सा बनने वाली हैं।
  • बिग बॉस के नए प्रोमो में अमीषा पटेल सस्पेंस का तड़का लगाती दिख रही हैं।
  • कहो न प्यार है और गदर जैसी फिल्में कर चुकीं अमीषा लंबे टाइम से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं

बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड प्रीमियर 29 सितंबर को होने जा रहा है। सोमवार को शो के होस्ट सलमान खान ने मुंबई मेट्रो में इस सीजन की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान के साथ अर्जुन बिजलानी, पूजा बोस, सना खान और अमीषा पटेल नजर आई थीं। फिल्म कहो न प्यार है फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल के बिग बॉस लॉन्च इवेंट में मौजूद होने के बाद से खबरें आने लगीं कि वो बिग बॉस-13 का हिस्सा बनने वाली हैं। 
बिग बॉस का एक नया प्रोमो भी रिलीज हुआ है जिसमें अमीषा पटेल सस्पेंस का तड़का लगाती दिख रही हैं। कहो न प्यार है और गदर जैसी फिल्में कर चुकीं अमीषा काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। उनको आखिरी बार सनी देओल के साथ भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था और अब बिग बॉस-13 में उनके आने की चर्चा तेज है। हालांकि इसी बीच नया अपडेट सामने आया है कि अमीषा पटेल ना तो शो में बतौर कंटेस्टेंट आने वालीं और ना ही वो वॉइस ओवर आर्टिस्ट बनेंगी। अमीषा को बिग बॉस-13 की मालकिन के रूप में पेश किया जाएगा। जी हां, अमीषा पटेल कंटेस्टेंट्स को मालकिन बनकर टास्क करवाती नजर आईं। इसी के साथ वो बिग बॉस के प्रीमियर में धमाकेदार परफॉर्मेंस भी देंगी।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ameeshapatel9) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ameeshapatel9) on


ये दो कंटेस्टेंट्स कन्फर्म 
बिग बॉस-13 ने दो प्रोमो जारी कर दिए हैं। पहले प्रोमो में सीजन 13 की पहली कंटेस्टेंट का हिंट दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कंटेंटस्टेंट साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी हैं। वहीं, दूसरे प्रोमो में शो के दूसरे कंटेस्टेंट को एक कैसानोवा दिखाया है। ये कंटेस्टेंट बालिका वधु फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला हैं। बिग बॉस के सीजन 13 में इस बार केवल सेलेब्स ही घर का हिस्सा बनेंगे। इस सीजन में कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी। गौरतलब है कि पिछले सीजन काफी कम टीआरपी के कारण मेकर्स ने ये फैसला किया है।

 

अगली खबर