Monalisa Birthday: 125 भोजपुरी फ‍िल्‍मों के बाद अजय देवगन संग नजर आई मोनालीसा, टीवी पर न‍िभाया डायन का रोल

Monalisa Birthday: अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों में तहलका मचाने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस और टेलीविजन की सेक्सी डायन कही जाने वाली मोनालिसा का आज 38 वां जन्म दिन है।

Monalisa Birthday
Monalisa Birthday 

Monalisa Birthday Antara Biswas: अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों में तहलका मचाने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस और टेलीविजन की सेक्सी डायन कही जाने वाली मोनालिसा का आज 38 वां जन्म दिन है। आपको बता दें मोनालिशा ने ना केवल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ही अपनी एक्टिंग और अदाओं से लोगों को घायल किया है बल्कि उन्होंने हिंदी, तेलगू, तमिल, कन्नड़ और उड़िया सिनेमा में भी अपना जलवा बिखेरा है।

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का जाना  माना नाम हैं और वो भोजपुरी की 125 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनालिसा ने फिल्म ब्लैकमेल से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें एक्टर अजय देवगन और सुनील शेट्टी थे।

फिल्मों के साथ टेलीविजन पर भी मोनालिसा ने काफी धूम मचाई है। मोनालिसा को टीवी की सेक्सी डायन भी कहा जाता है। जी हां स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल नजर में पहली बार उनके फैंस हीरोइन नहीं बल्कि नयी डायन के कायल हो गये थे और अपना दिल दे बैठे थे। तो आइए उनके जन्मदिवस पर जानते हैं कुछ खास बातें

बंगाली परिवार से रखा भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम

21 अक्टूबर 1980 को बंगाली परिवार में जन्मीं मोनालिशा का असली नाम अंतरा विश्वास है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले मोनालिसा ने अपना नाम बदल लिया था और वह मोनालिशा के नाम से जानी जाने लगी। कोलकाता में जन्मीं मोनालिशा ने महज 16 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था। वह एक रेस्टोरेंट में काम करती थी। काम करते करते उन्हें उड़िया फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

बीग्रेड फ‍िल्‍मों से की शुरुआत

शुरुआत में बी-ग्रेड और लो बजट फिल्मों में नजर आने के बाद मोनालिशा धीरे-धीरे भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार बन गयी। उन्होंने 1997 में भोजपुरी फिल्म सत्यमेव जयते से करियर की शुरुआत की थी और आज  125 से अधिक सुपरहिट भोजपुरी फिल्म और 30 से ज्यादा आइटम सॉन्ग में काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में भी मचाया है धमाल

मोनालिशा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी जगत के साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। मोनालिसा ने फिल्म ब्लैकमेल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में मोनालिसा ने सुनील शेट्टी अजय देवगन के साथ काम किया था और फिल्म सुपरहिट हुई थी। 

बॉयफ्रेंड से बिग बॉस के घर में की थी शादी

मोनालिसा हमेशा से अपनी अदाओं के साथ कुछ ऐसा कर दिखाती हैं जो सबके लिए मुमकिन नहीं है। आपको बता दें सबसे विवादित शो बिग बॉस जहां सबके रिश्ते टूटते हैं वहां मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रैंड विक्रांत के साथ बिग बॉस के घर लोनावाला में शादी की थी। मोनालिसा बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और साल 2017 में उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस विकरांत सिंह राजपूत से शादी किया है।

एनबीसी अवार्ड से की गई हैं सम्मानित

आपको बता दें मोनालिसा सर्वश्रेष्ठ अवार्ड से सम्मानित की जा चुकी हैं। मोनालिसा साल 2013 में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से सम्मानित की जा चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर