ननद की हल्दी सेरेमनी में नहीं दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, पति विक्रांत सिंह राजपूत ने निभाईं रस्में

Bhojpuri Actress Monalisa Nanad Wedding: बिग बॉस फेम और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की ननद की हल्दी सेरेमनी रखी गई। फोटोज में मोनालिसा के पति भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह राजपूत खूब एंजॉय करते दिखे...

Bhojpuri Actress and Bigg Boss Fame Monalisa Nanad riya singh getting married Check Haldi ceremony Pictures
मोनालिसा की ननद की हल्दी सेरेमनी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मोनालिसा की ननद रिया सिंह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
  • रिया सिंह अपने बॉयफ्रेंड गौरव रघुवंशी के साथ सात फेरे लेंगी।
  • मोनालिसा की ननद की शनिवार को हल्दी सेरेमनी रखी गई।

भोजपुरी अदाकारा और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा की ननद रिया सिंह जल्द अपने बॉयफ्रेंड गौरव रघुवंशी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शनिवार को मोनालिसा की ननद की हल्दी सेरेमनी रखी गई। जिसकी फोटोज बिग बॉस फेम मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटोज में भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह राजपूत बहन की हल्दी में पूरी फैमिली के साथ खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। हालांकि फोटोज में मोनालिसा खुद कहीं दिखाई नहीं दे रही हैं। 
मोनालिसा शायद ननद रिया सिंह की हल्दी सेरेमनी में मिसिंग रहीं। इसलिए फंक्शन के किसी भी फोटो में वो कहीं नजर नहीं आईं। मोनालिसा अपने ससुराल से एकदम करीबी रिश्ता शेयर करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aslimonalisa) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aslimonalisa) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vikrant8235) on

यहां तक कि वो अपनी ननद रिया को बहन की तरह मानती हैं। हालांकि हल्दी सेरेमनी में मोनालिसा के ना दिखने  की वजह कहीं ना कहीं उनका वर्क कमिंटमेंट हो सकता है। जिसके कारण वो रिया सिंह के इस वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं हो सकीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vikrant8235) on


वैसे विक्रांत सिंह राजपूत ने बहन की हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं। जिसमें विक्रांत की पूरी फैमिली इस वेडिंग फंक्शन को एंजॉय करती नजर आ रही है। साथ ही विक्रांत बहन की शादी में सभी रस्में निभाते भी दिख रहे हैं। उन्होंने फोटोज शेयर कर एक प्यार सा कैप्शन में भी दिया है। इसमें मोनालिसा के पति और भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह ने लिखा, 'मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया...।' बता दें, मोनालिसा फिलहाल टीवी सीरियल नजर में नजर आ रही हैं। इसमें वो डायन का रोल निभाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर