मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह, इस वजह से नहीं कर पा रही फैमिली प्लानिंग

Bharti Singh Family Planning: कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही मां बनना चाहती हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर पा रही हैं। जानें क्या है इसकी वजह।

Bharti Singh with husband Haarsh Limbhachiyaa
Bharti Singh with husband Haarsh Limbhachiyaa  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह
  • भारती ने बताया क्यों नहीं कर रहीं फैमिली प्लानिंग
  • मालूम हो कि भारती ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। भारत भी इससे अछूता नहीं है और लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं और देश में यह आंकड़ा 1 लाख 60 हजार के पार हो गया है तो वहीं इससे 4 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। 

संक्रमण से फैलने वाले इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए लोग अपने घरों में बैठे हैं। इस बीच लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल दोनों इस साल फैमिली प्लानिंग करने वाले थे लेकिन इस महामारी के चलते अभी उन्होंने अपना परिवार नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

'बच्चे को रिस्क में नहीं डालना चाहती'

भारती ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं मां बनना चाहती हूं। यहां तक कि मैंने और हर्ष ने सोच लिया था कि साल 2020 में हम फैमिली प्लानिंग करेंगे। सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से मैं कोई चांस नहीं लेना चाहती। इस टेंशन में मैं बेबी प्लान नहीं कर सकती। मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा हेल्दी वातावरण में आए। इस समय अस्पताल जाना बहुत मुश्किल है और एक बार आप प्रेग्नेंट हो जाते हो तो रेगुलर चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ता है। बच्चे को रिस्क में डालने से बेहतर है एक और साल इंतजार करते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

साल 2017 में हुई थी शादी

मालूम हो कि भारती और हर्ष की मुलाकात कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई थी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद 3 दिसंबर 2017 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

एनिवर्सरी पर इमोशनल हो गईं थीं भारती

भारती सिंह ने अपनी शादी की सालगिरह पर कुछ अनसीन तस्वीरें पोस्ट की थीं और हर्ष के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। भारती ने बिना शर्त प्यार और सपोर्ट करने के लिए हर्ष को धन्यवाद कहा थी। भारती ने लिखा था कि मुझे सबकुछ देने के लिए धन्यवाद। हर्ष मैं तुम्हारे बिना अपनी लाइफ का एक पल भी नहीं सोच सकती। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझ से ज्यादा तुम मुझे प्यार करते हो। छोटे बेबी को कैसे रखते हैं वैसे तुमने मुझे रखा है और हमेशा मेरी हर जिद मानी है। मैं भगवान से यही कहूंगी 7 जन्म नहीं हर जन्म में तुम ही मेरे पति बनो।

अगली खबर