कई लोग कमा रहे हैं कप‍िल शर्मा के नाम पर, जरूरी था उनका कमबैक : भारती

टीवी मसाला
Updated Sep 13, 2019 | 10:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारती सिंह इन द‍िनों कप‍िल शर्मा के शो में कम्‍मो बुआ के किरदार में आ रही हैं। इस किरदार की पॉपुलैर‍िटी के साथ ही वह कप‍िल शर्मा के कमबैक पर भी खुश हैं। जानें क्‍या कहा उन्‍होंने -

bharti singh
Bharti Singh  |  तस्वीर साभार: Twitter

भारती सिंह इस समय की टॉप फीमेल कॉमेड‍ियन है। उनके तमाम किरदार दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। खासतौर पर उनका लल्‍ली एक्‍ट तो बेहद पसंद गया था। फ‍िलहाल वह कम्‍मो बुआ के रोल में द कप‍िल शर्मा शो में दर्शकों से रूबरू हो रही हैं और उनके इस एक्‍ट को काफी तारीफ मिल रही है। हाल ही के एक एप‍िसोड में उनके एक्‍ट को इतना पसंद क‍िया गया क‍ि सभी ने खड़े होकर उनके ल‍िए ताल‍ियां बजाईं। इस एप‍िसोड में आयुष्‍मान खुराना और नुसरत भरूचा अपनी फ‍िल्‍म ड्रीमगर्ल को प्रमोट करने के लिए आए थे। 

भारती का कहना है क‍ि इस तरह के पल आपको हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेर‍ित करते हैं। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया से बातचीत में भारती ने बताया क‍ि मेहनत का नतीजा जरूर मिलता है। वहीं कप‍िल को लेकर भी भारती ने कई बातें कहीं। उन्‍होंने बताया क‍ि अपने शो के सेट पर कप‍िल सभी को खूब मोट‍िवेट करते हैं। साथ वह भारती को ये भी बताने से नहीं चूकते क‍ि उनके शो खतरा खतरा खतरा को कप‍िल के घर के बच्‍चे क‍ितना पसंद करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

कपिल के कमबैक पर भारती का कहना है क‍ि शादी के बाद वह काफी बदल गए हैं। उन्‍होंने स्‍मोक‍िंग और ड्र‍िंक‍िग की आदत छोड़ दी है। शादी से पहले वह खूब पार्टी करते थे लेकिन अब 10-10:30 बजे तक काम पूरा करके सीधे घर न‍िकल जाते हैं। वैसे कपिल का कमबैक जरूरी था क्‍योंक‍ि कई लोग उनके नाम पर कमा रहे हैं। 

भारती ने कपिल की वाइफ ग‍िन्‍नी की भी खूब तारीफ की है। भारती ने बताया क‍ि प्रेग्‍नेंसी में भी वह सभी की जरूरतों का पूरा ध्यान रखती हैं और घर के पूरे काम पर उनकी नजर रहती है। इसके अलावा भारती ने कप‍िल और कृष्‍णा के र‍िलेशन के बारे में भी खुलासा क‍िया है। उन्‍होंने बताया क‍ि कृष्‍णा उनको अक्‍सर थैंक्‍स कहते हैं। उनका मानना है क‍ि भारती की वजह से ही कप‍िल और उनका पैचअप हुआ है वरना दोनों के बीच बहुत नेगेट‍िव फील‍िंग आ गई थी। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...