Bhakharwadi: टीवी शो के स्टाफ मेंबर की कोरोना से मौत, जब बाकी 70 लोगों का हुआ टेस्ट तो निकले कई पॉजिटिव

Bhakharwadi Staff Member Death: 21 जुलाई को ये हादसा हुआ और बताया जा रहा है कि मौत का कारण कोरोना वायरस है। इसी के बाद टीवी शो के सेट पर 70 से अधिक लोगों का स्वैब परीक्षण हुआ...

Bhakarwadi JD Majethia TV show A staff member dies due to Coronavirus
भाकरवाड़ी टीवी शो।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी शो भाकरवाड़ी के सेट पर एक स्टाफ मेंबर की मौत हो गई है।
  • बताया जा रहा है कि मौत का कारण कोरोना वायरस है।
  • जेडी मजीठिया द्वारा निर्मित टीवी शो भाकरवाड़ी के एक स्टाफ मेंबर की मौत की खबर ने सबको चौंका दिया है।

छोटे परदे से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि टीवी शो भाकरवाड़ी के सेट पर एक स्टाफ मेंबर की मौत हो गई है। 21 जुलाई को ये हादसा हुआ और बताया जा रहा है कि मौत का कारण कोरोना वायरस है। जेडी मजीठिया द्वारा निर्मित टीवी शो भाकरवाड़ी के एक स्टाफ मेंबर की मौत की खबर ने सबको चौंका दिया है। खुद शो के निर्माता जेडी मजीठिया ने इस खबर की पुष्टि की है और बताया कि कुछ अन्य लोग भी वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि उनको क्वारंटाइन कर दिया है और सबका ट्रीटमेंट चल रहा है।

स्टाफ मेंबर जिसका निधन हुआ है वो प्रोडक्शन हाउस में दर्जी का काम करता था। सामने आई जानकारी के मुताबिक 10 जुलाई तक इस स्टाफ मेंबर की तबीयत एक ठीक थी। लेकिन उसे अगले दिन से कमजोरी महसूस होने लगी और नर्स द्वारा डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी गई। वो डॉक्टर से मिला और दवा भी दी गई थी। ठीक होने के बाद 13 जुलाई को उन्होंने अपने परिवार से मिलने की इच्छा जताई और बाद में भाकरवाड़ी टीम को पता चला कि 21 जुलाई को कोरोना वायरस के कारण उनका निधन हो गया है।

छुट्टी पर घर जाने के बाद हुई स्टाफ मेंबर का निधन
टीवी भाकरवाड़ी के निर्माता जेडी मजीठिया ने सेट पर हुई इस दुखद घटना लेकर बात की। उन्होंने बताया कि शो का स्टाफ मेंबर स्वस्थ्य महसूस करने के बाद डॉक्टर का सर्टिफिकेट दिखाकर छुट्टी लेकर घर चला गया था। हम लगातार उसके कॉन्टेक्ट में थे क्योंकि वो बीमारी से गुजरा था। लेकिन उसने फोन पर हमारे कई मैसेजेस का जवाब नहीं दिया तो उसे कॉल लगाया गया। तब पता कि स्टाफ मेंबर की मौत हो गई है हम ये खबर सुनकर हैरान रह गए। हम उनके परिवार के सदस्यों के साथ संपर्क में हैं और मदद करेंगे। 


70 से अधिक लोगों का हुआ स्वैब टेस्ट
स्टाफ मेंबर की मौत के बाद प्रोडक्शन हाउस ने तुरंत बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर के लिए एक स्वैब परीक्षण की व्यवस्था की। कोकिलाबेन अस्पताल से अच्छे डॉक्टरों को परामर्श के लिए बुलाया गया और सेट पर 70 से अधिक लोगों का स्वैब परीक्षण हुआ। जिसमें एक्टर्स, टेक्नीशियन, वर्कर्स, घर पर आराम करने वाले, ड्राइवर, स्टूडियो स्टाफ, सप्लायर आदि शामिल थे। इनमें से कुछ को COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है जिसका इलाज शुरू हो गया है। सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार तीन दिनों के लिए शूट रोक दिया गया। फिर से शूटिंग के वक्त सोशल डिसटेंसिंग, मास्क, सैनिटाइजर सहित जरूरी चीजों का ख्याल रखा जाएगा। आपको बता दें, जेडी मजेठिया पहले बा बहू और बेबी, खिचड़ी, साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे कई हिट शो का निर्माण कर चुके हैं। 

अगली खबर