Saumya Tandon के बाद 'भाबीजी घर पर हैं' की 'गुल्फाम कली' फाल्गुनी रजनी ने भी छोड़ा शो

एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अपनी अदाओं और मुजरे से फैंस का दिल बहलाने वाली गुलफाम कली यानि फाल्‍गुनी के बारे में खबर आ रही हैं कि उन्‍होंने शो छोड़ दिया है।

Falguni Rajani aka Gulfam Kali quits show
Falguni Rajani aka Gulfam Kali quits show  
मुख्य बातें
  • 'भाबीजी घर पर हैं' से अलग हो गई हैं गुलफाम कली यानि फाल्‍गुनी रजनी
  • ज्‍वॉइन क‍िया है मराठी शो, इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया प्रोमो
  • मेकर्स और फाल्‍गुनी की तरह से ऑफ‍िश‍ियल बयान आना बाकी

Falguni Rajani aka Gulfam Kali quits Bhabiji ghar par hain: एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अपनी अदाओं और मुजरे से फैंस का दिल बहलाने वाली गुलफाम कली यानि फाल्‍गुनी के बारे में खबर आ रही हैं कि उन्‍होंने शो छोड़ दिया है। कुछ वक्‍त पहले ही शो की लीड अदाकारा सौम्‍या टंडन ने भी इस शो से खुद को अलग कर लिया था। ऐसे में फैंस को कम समय में यह दूसरा झटका लगने जा रहा है। 

'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'भाबीजी घर पर हैं!' में गुलफाम कली का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी ने शो को अलविदा कह दिया है। वहीं कहा जा रहा है कि फाल्‍गुनी रजनी ने मराठी शो साइन किया है जिसकी वजह से वह भाबीजी घर पर हैं में नजर नहीं आएंगी। शो का प्रोमो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। 

मीडिया र‍िपोर्ट की मानें तो भाबीजी घर पर हैं में फाल्‍गुनी रजनी के अधिकतर सीन हप्‍पू सिंह के साथ फ‍िल्‍माए जाते थे लेकिन जब से नया शो 'हप्‍पू की उलटन पलटन' शुरू हुआ है तो वह इस शो में कम नजर आते हैं। ऐसे में गुलफाम कली को भी कम स्‍क्रीन स्‍पेस मिल पाता है। हालांकि अभी इस पर फाल्गुनी या मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ऐसी है फाल्‍गुनी की लाइफ 

एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी काफी खूबसूरत और बोल्ड हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। भाबीजी घर पर हैं की शुरुआत से ही वह इस शो का हिस्‍सा रहीं। फाल्गुनी टीचर या वकील बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत में एक्ट्रेस बनना लिखा था। जानकारी के मुताबिक वो अपनी दोस्त की तस्वीरें ऐड एजेंसी में देने गई थीं और यहीं उन्हें एक रोल ऑफर हो गया। एक्ट्रेस बनने से पहले फाल्गुनी रजनी एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान पर काम करती थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर