Beyhadh 2: बेहद 2 का पहला एपिसोड देख फैंस हैरान, पहले से ज्‍यादा क्रूर नजर आईं जेनिफर विंगेट

टीवी मसाला
Updated Dec 04, 2019 | 10:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अदाकारा जेनिफर विंगेट बेहद 2 के साथ पर्दे पर वापस आ चुकी हैं। 2 दिसंबर को उनके शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ, तो लोग उनके क्रूर अंदाज को देख एक्टिंग के कायल हो गए।

Jennifer Winget as Maya in Beyhadh 2
Jennifer Winget as Maya in Beyhadh 2 

अदाकारा जेनिफर विंगेट बेहद 2 के साथ पर्दे पर वापस आ चुकी हैं। 2 दिसंबर को उनके शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ, तो लोग उनके क्रूर अंदाज को देख एक्टिंग के कायल हो गए। जेनिफर विंगेट का माया अवतार फिर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनके इस एपिसोड की खूब तारीफ हो रही है। बेहद 2 में वह एक साइको महिला के किरदार में खूब जम रही हैं।

जेनिफर की तारीफ में एक यूजर ने ल‍िखा- शायद मै शब्दों में बयां ना कर पाऊं। जब मैंने जेनिफर को देखा तो मैं दंग रह गया। रात भर बैठ कर मैंने #बेहद1 देखा है और दिल से याद किया है। अब बेहद 2 बस। बता दें कि जेनिफर बेहद खूबसूरत हैं और 2012 में उनका नाम एशिया की 21वीं सेक्सी महिला के रूप में चुना गया था।

2 दिसंबर को पहले एपिसोड की शुरुआत में एक कार तालाब में गिरती हैं और उसमें से माया यानि जेनिफर विंगेट बाहर आती हैं। यहां दर्शकों को उनकी पहली झलक देखने को मिली। वह एक मंत्र का जाप करती हैं और तलाब में डुबकी लगाकर बाहर निकलती हैं।



इसके बाद दूसरे दृश्य में मृत्युंजय रॉय यानी आशीष चौधरी मां दुर्गा की आराधना करते नजर आ रहे हैं। मृत्युंजय अपने छोटे बेटे ऋषि के लिए चिंतित रहते हैं। वह उससे बेहद प्‍यार करते हैं। मां दुर्गा के विसर्जन के लिए जाते समय ऋषि समुद्र में गिर जाता है और माया उसे बचाती है। 

 

बता दें कि जेनिफर इससे पहले बेहद में नजर आई थीं। उन्‍होंने 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थीं और 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। कुछ वक्‍त पहले सहबान अजीम के साथ उनके अफेयर की खबरें आई थीं। सहबान अजीम 'बेपनाह' सीरियल में जेनिफर के साथ नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर