Bigg Boss 14, 9 Dec 2020 Highlights: कन्फेशन रूम में बुलाए गए अर्शी खान और विकास गुप्ता, बिग बॉस ने दी चेतावनी

Bigg Boss 14, 9 Dec 2020 Day 65: बहस के दौरान परेशान करते हुए एक दूसरे को छूने को लेकर बिग बॉस ने अर्शी खान और विकास गुप्ता को चेतावनी दी। टास्क में कश्मीरा शाह पर एजाज खान हावी हो गए।

Arshi Khan and Vikas Gupta
अर्शी खान और विकास गुप्ता  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लड़ाईयों से भरा रहा बिग बॉस 65वां एपिसोड
  • अर्शी खान के व्यवहार से परेशान हुए विकास, बिग बॉस ने किया हस्तक्षेप
  • नोमिनेशन कार्य के दौरान एजाज खान ने दिखाई आक्रामकता

मुंबई: बिग बॉस 14 का बुधवार का एपिसोड झगड़े और बहस से भरा था। अर्शी खान ने विकास गुप्ता को परेशान किया, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हुई और बिग बॉस को हस्तक्षेप करना पड़ा, एजाज़ खान ने एक कार्य के दौरान रुबीना दिलैक के साथ लड़ाई की और टास्क में कश्मीरा शाह के साथ धक्का मुक्की की।

यह एपिसोड मनु पंजाबी के साथ शुरू हुआ, जिन्होंने घर के सदस्यों के लिए ड्यूटी तय की और इसी दौरान एजाज ने रूबीना को सुझाव दिया कि उन्हें अतिरिक्त काम करना चाहिए। अर्शी ने रुबीना के साथ भी लड़ाई की और घोषणा की कि किचन काउंटर फ्री होना चाहिए ताकि वह समय पर नाश्ता तैयार कर सके।

इस बीच, मनु को विकास और अर्शी की लड़ाई का मज़ाक उड़ाते देखा गया, यहां तक ​​कि रुबीना, जैस्मीन भसीन भी चुटकी लेते नजर आए। अपनी लड़ाई के दौरान, अर्शी ने विकास से यह भी कहा कि वह उन्हें शिल्पा शिंदे समझने की भूल ना करें।

बेघर होने का नोमिनेशन कार्य: बिग बॉस की ओर से नामांकन कार्य की घोषणा की गई और घर को टीम में विभाजित किया गया, जहां उन्हें अपनी दुकानों का शीशा खराब करने की जरूरत थी। विकास और रुबीना, जैस्मीन और कश्मीरा शाह एक टीम में थे, जबकि अर्शी, अभिनव शुक्ला, एजाज और राहुल महाजन दूसरी टीम में। कप्तान मनु को संचालक के रूप में रखा गया था। टास्क के दौरान, एजाज जैस्मीन की उम्र को लेकर टिप्पणी करते हैं, जिस पर जैस्मीन की उनकी बहस शुरू हो जाती है।

विकास गुप्ता, अर्शी खान की लड़ाई में बिग बॉस का हस्तक्षेप:
विकास गुप्ता के साथ लड़ाई के दौरान जब अर्शी ने विकास के चेहरे को छूना शुरू कर दिया, तो विकास ने बिग बॉस से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया और कहा, 'सर, वह अपनी हदें पार कर रही हैं और बहुत गंदगी मचा रही हैं।' अर्शी और विकास को कन्फेशन रूम में बुलाया गया और बिग बॉस ने अर्शी से कहा कि अगर किसी को पसंद नहीं है तो उन्हें छूने का व्यवहार ठीक नहीं है। हालांकि, विकास और अर्शी के बीच कन्फेशन रूम में भी बहस होने लगी, जिसके बाद दोनों को एक बार फिर बिग बॉस ने चेतावनी दी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर