सेट पर ही एक-दूजे को दिल दे बैठे थे बरखा बिष्‍ट और इंद्रनील सेन गुप्‍ता, ऐसी है दोनों की लवस्‍टोरी

Barkha Bisht and Indraneil Sengupta love story: जाने माने एक्‍टर इंद्रनील सेनगुप्‍ता की प्रेमकहानी एक दम फ‍िल्‍मी है। दोनों पहली बार सेट पर मिले और प्‍यार कर बैठे।

Barkha and Indraneil
Barkha and Indraneil 

मुख्य बातें

  • जाने माने एक्‍टर इंद्रनील सेनगुप्‍ता की प्रेमकहानी एक दम फ‍िल्‍मी है।
  • दोनों पहली बार सेट पर मिले और प्‍यार कर बैठे।

Barkha Bisht and Indraneil Sengupta love story: जाने माने एक्‍टर इंद्रनील सेनगुप्‍ता की प्रेमकहानी एक दम फ‍िल्‍मी है। दोनों पहली बार सेट पर मिले और प्‍यार कर बैठे। आज भी जब आदर्श कपल्‍स का जिक्र आता है तो इन दोनों सितारों का नाम जरूर लिया जाता है। इंद्रनील सेनगुप्ता को आप सभी ने अब तक कई टीवी शोज में देखा होगा। वह एक बेहतरीन एक्टर हैं और हर बार उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बनाया है। वहीं बरखा भी सिनेमा जगत का जाना पहचाना नाम हैं। 

टीवी सीरियल 'प्‍यार के दो नाम: एक राधा एक श्‍याम' के सेट पर पहली बार बरखा बिष्‍ट और इंद्रनील सेन गुप्‍ता की मुलाकात हुई थी। दोनों का स्‍वभाव एक दूसरे से बिलकुल अलग था। साथ काम करते करते दोनों को एक दूसरे को समझने का मौका मिला और प्‍यार हो गसा। साल 2008 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इनकी शादी को 12 साल से ज्‍यादा का वक्‍त हो चुका है। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम है मीरा।  

बरखा बिष्ट ने अपनी 'किन्नी मस्त है जिंदगी' सीरियल से उदिता के रूप में डेब्‍यू किया था। इसके बाद स्टार प्लस पर एक शो प्यार के दो नाम… एक राधा एक श्याम आया, जिसमें उन्होंने श्यामा, राधा और राधिका की मुख्य भूमिकाएं निभाईं। उन्होंने हिंदी फि‍ल्म राजनीति (2010) में भी काम किया। उन्होंने शो कसौटी जिंदगी की, क्या होगा निम्मो का और काव्यांजलि में कैमियो भी किया।

इसके बाद उन्होंने सोनी टीवी पर महाबली हनुमान के शो में हनुमान की मां का किरदार निभाया और SAB टीवी की श्रीमति श्रीमति फिर से में प्रेमा शालिनी की मुख्य भूमिका निभाई। काल भैरव रहस्या के दूसरे सीजन में उन्होंने भैरवी की भूमिका भी निभाई। इसके अलावा उन्हें रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गोलियां की रासलीला राम-लीला में भी देखा गया था। बरखा को आखिरी बार टीवी सीरियल शादी मुबारक में देखा गया था।

इसलिए आए चर्चा में 
हाल ही में टीवी स्टार बरखा और इंद्रनील वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते नजर आए। शादी की सालगिरह के अब पांच दिन बाद बरखा ने अपने पति इंद्रनील को एक एक्सपेनसिव तोहफा दिया है। अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता ने इंद्रनील को 15 लाख रुपये की महिंद्रा थार जीप गिफ्ट की है। टीवी एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता ने इंस्टाग्राम पर नई गाड़ी की खुशखबरी शेयर की है। इस तस्वीरों में इंद्रनील सेनगुप्ता अपनी नई कार को देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में कपल की बेटी मीरा और अभिनेता करणवीर मेहरा भी दिख रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर