बालिका वधु के छोटे जगिया को मिली रियल लाइफ आनंदी, सुबह चार बजे इस लड़की को किया प्रपोज

टीवी मसाला
Updated Jul 28, 2019 | 17:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बालिक वधु में जगिया का किरदार निभा चुके अविनाश मुखर्जी को रियल लाइफ में आनंदी मिल गई है। अविनाश ने एक बातचीत में रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म कर दिया था।

Avinash Mukherjee
Avinash Mukherjee 
मुख्य बातें
  • अविनाश ने बालिका वधु सीरियल में बतौर बाल कलाकार छोटे जगिया का रोल निभाया था।
  • अविनाश ने बताया कि- सलोनी को प्रपोज करने से पहले अपनी मम्मी से मिलवाया था।
  • सलोनी ने कहा कि- 'मेरे  पेरेट्ंस भी अविनाश पर खूब भरोसा करते हैं।

मुंबई. कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बालिक वधु में जगिया का किरदार निभा चुके अविनाश मुखर्जी इन दिनों सलोनी लथूरा को डेट कर रहे हैं। अविनाश ने बालिका वधु सीरियल में बतौर बाल कलाकार छोटे जगिया का रोल निभाया था। 

सलोनी लूथरा मिस पेटिटे इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में रनरअप रही थी। अविनाश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि- मैंने इंस्टाग्राम पर सलोनी को मैसेज किया था। मुझे ऐसे शख्स की जरूरत थी जो मेरी कंपनी में कंटेंट राइटिंग करें।      
 
अविनाश के मुताबिक- हम दोनों एक दूसरे को कॉलेज के वक्त से जानते हैं। मुझे पता था कि ये अच्छा लिखती हैं। मैंने उन्हें कुछ और कंटेंट राइटिंग प्रोजेक्ट के लिए चुना था। हालांकि, उन्होंने कहा है कि वह केवल मेरे साथ काम करना चाहती थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First photoshoot of Balika Vadhu @avika_n_joy

A post shared by Avinash Mukherjee (@avinashmukherjee_) on

     

 


सुबह चार बजे किया प्रपोज
अविनाश ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि- सलोनी को प्रपोज करने से पहले अपनी मम्मी से मिलवाया था। बकौल अविनाश- सलोनी से मिलते ही मेरी मां समझ गई थीं कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। मैंने सुबह चार बजे मैंने सलोनी को प्रपोज किया था। 

अपने प्रपोजल के बारे में अविनाश ने बताया कि- मैंने चार बजे इस वजह से प्रपोज किया, क्योंकि वह ब्रह्ममुहूर्त होता है। इस वक्त ब्रह्मा उठा करते हैं। ऐसे में मुझे लगा कि इससे अच्छा कोई दूसरा अच्छा मौका नहीं कर सकता है। उन्होंने हां कह दिया था।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love at first sight, everyday #mumbai .@jinal_711

A post shared by Avinash Mukherjee (@avinashmukherjee_) on

 

इस वजह से सुबह किया प्रपोज 
सलोनी ने कहा कि- 'मेरे  पेरेट्ंस भी अविनाश पर खूब भरोसा करते हैं उन्होंने हम दोनों को अकेले अमृतसर जाने की इजाजत दी थी। हां प्यार में अगर विवाद न हो तो कैसा प्यार है। हमारे प्यार में भी कुछ रुकावटें आई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#linkinbio

A post shared by Avinash Mukherjee (@avinashmukherjee_) on

 

सलोनी ने कहा-हमें पता था कि हम एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो अविनाश को आखिरी बार सोनी टीवी के सीरियल मन में है विश्वास में देखे गए थे। इसके अलावा वो रोनित रॉय के शो इतना करो ना मुझे प्यार में भी नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर