गलत फैसलों के चलते नकारात्मकता से भर गई थीं Avika Gor, बोलीं- यह सब मुझे खोखला बना रहा था

टीवी एक्ट्रेस अविका गोर ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने 13 किलो वजन घटाया है। अब उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने खुद को नेगेटिविटी से दूर किया है।

Avika Gor
Avika Gor  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस अविका गोर ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट।
  • अविका ने बताया कि पहले वो गलत फैसले लेती थीं और नकारात्मकता से भरी रहती थी।
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वो बहुत कम मुस्कुराती थीं लेकिन अब उन्होंने खुद को बदला है।

टीवी एक्ट्रेस अविका गोर ने कम उम्र में टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी के रोल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसने उन्हें घर- घर में पहचान दिलाई। 23 साल की अविका आज टीवी जगत का जाना पहचाना नाम हैं। 

अविका ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने 13 किलो वजन कम किया है। अब एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट किया और बताया कि कैसे पहले वो नेगेटिविटी से भरपूर रहती थीं। गलत फैसले लेती थीं और हर चीज के नकारात्मक पहलू को ही देखती थीं, लेकिन अब उन्होंने खुद को बदला है। अविका ने इस पोस्ट में बताया, 'हम फैसले करते हैं और फिर वो फैसले हमें वो बनाते हैं जो हम हैं। हालांकि मैं आपको बताना चाहूंगी कि लंबे समय तक मैंने सही फैसले नहीं लिए और उसने मेरी जिंदगी पर बहुत असर डाला।'

बहुत कम मुस्कुराती थी

इस पोस्ट में अविका ने आगे लिखा, 'मैं कहां से शुरू करूं? वड़ापाव? मुझे वड़ापाव बहुत पसंद है, मुझे दो मिनट दो मैं आती हूं। अच्छा रुको, नहीं। नहीं अविका! गलत विकल्प। स्वाद के मामले में अच्छा विकल्प लेकिन सेहत के लिए खराब। वड़ापाव हमारे लिए हेल्दी क्यों नहीं हो सकते?' अविका आगे लिखती हैं, 'खैर, स्माइल और अकड़ (त्योरी चढ़ा के रखना) के बीच, मैं हमेशा अनजाने में अकड़ में रहती थी। मेरा चेहरा तब नॉर्मल तब होता था जब चीजें बहुत अच्छी होती थीं और मैं बहुत कम मुस्कुराती थी। '

हमेशा चुनती थी गलत चीज

एक हेल्दी (जो स्वादिष्ट भी हो सकता है) मील और जंक फूड के बीच, आप जानते हैं कि मैंने हमेशा क्या चुना। मैं खाने के लिए नहीं खाती थी, मैं अपने मूड के लिए खाती थी और यह विकल्प अच्छा नहीं है। मैं हमेशा सोचती थी कि मैं अच्छी नहीं दिखती, तो थोड़े और फ्रेंच फ्राइड से मैं क्या खो दूंगी। हालांकि, मैं जानती हूं कि मैंने क्या पाया (वजन)। एक आधे भरे और आधे खाली ग्लास में मैंने हमेशा खालीपन को देखा। मैं हमेशा नेगेटिव भावनाओं में खोई रहती थी और मेरे पास जो है कभी उसपर ध्यान नहीं देती थी। मुझे यह बदलना था क्योंकि यह सब मुझे खोखला बना रहे थे। यह काफी मुश्किल था (मैंने वड़ापाव नहीं लेकिन नकारात्मक भावनाओं को जाने दिया।)

अविका ने आगे लिखा कि वो अब भी गलत फैसले लेती हैं लेकिन यह पहले से कम हुआ है। उन्होंने लिखा कि वो जब भी गलत फैसला लेती हैं जल्द ही उसे सही करने की कोशिश करती हैं। आखिरकार यह छोटी जिंदगी है, हम कम से कम बेहतर बनने की कोशिश कर सकते हैं। 

मालूम हो कि हाल ही में अविका ने यह बताया था कि पिछले साल एक रात उन्होंने खुद को शीशे में देखा और उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखा, जिसके बाद उन्होंने 13 किलो वजन घटाया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर